1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. इस प्री-पेड कार्ड के लिए न खाता खुलाने की जरूरत न KYC होगा, यस बैंक ने किया लॉन्च

इस प्री-पेड कार्ड के लिए न खाता खुलाने की जरूरत न KYC होगा, यस बैंक ने किया लॉन्च

अगर ग्राहक इस कार्ड का KYC नहीं कराता है तो उसको अधिकतम कार्ड में 10,000 रुपए डालने की इजाजत होगी। लेकिन KYC करा लेता है तो 1 लाख रुपए तक रकम डाल सकता है

Manoj Kumar [Published on:30 Oct 2017, 9:10 AM IST]
इस प्री-पेड कार्ड के लिए न खाता खुलाने की जरूरत न KYC होगा, यस बैंक ने किया लॉन्च- India TV Paisa
इस प्री-पेड कार्ड के लिए न खाता खुलाने की जरूरत न KYC होगा, यस बैंक ने किया लॉन्च

नई दिल्ली। विदेशी मुद्रा और आवक समाधान प्रदाता कंपनी ट्रांसकॉर्प ने आज यस बैंक के साथ मिलकर प्लेटिनम प्री-पेड कार्ड पेश किया है। इस कार्ड का उपयोग देश भर में दुकानों और एटीएम से लेनदेन में किया जा सकता है। यस बैंक और ट्रासकॉर्प के इस प्रीपेड कार्ड के लिए न तो खाता खुलवाने की जरूरत है और न ही KYC जरूरी होगा।

ट्रांसकॉर्प ने बयान में कहा, इस प्री-पेड कार्ड का उपयोग संगठनों द्वारा उन कर्मचारियों को भो और वेतन का भुगतान करने में किया जा सकता है, जिनके पास बैंक खाता नहीं है। कंपनी ने कहा कि कार्ड को इस्तेमाल करने से पहले उसमें पैसे डलवाना जरूरी है, इस प्री-पेड कार्ड इस्तेमाल करने वाला ग्राहक या फिर नियोक्ता इसमें पैसा डाल सकता है। अगर ग्राहक इस कार्ड का KYC नहीं कराता है तो उसको अधिकतम कार्ड में 10,000 रुपए डालने की इजाजत होगी। लेकिन KYC करा लेता है तो 1 लाख रुपए तक रकम डाल सकता है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019