1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. एमटीएनएल ने किया हंगामा, जियो की कीमत में दे रही है प्रतिदिन 3 जीबी डेटा

एमटीएनएल ने किया हंगामा, जियो की कीमत में दे रही है प्रतिदिन 3 जीबी डेटा

दिल्‍ली एवं मुंबई में अपनी सेवाएं देने वाली सरकारी कंपनी महानगर टेलिफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) देर से ही सही लेकिन अब निजी कंपनियों को टक्‍कर देने के लिए मैदान में आ गई है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi
Published on: May 26, 2018 18:41 IST
MTNL- India TV Paisa

MTNL

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली एवं मुंबई में अपनी सेवाएं देने वाली सरकारी कंपनी महानगर टेलिफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) देर से ही सही लेकिन अब निजी कंपनियों को टक्‍कर देने के लिए मैदान में आ गई है। अन्‍य टेलिकॉम कंपनियों को टक्‍कर देने के लिए कंपनी 190 करोड़ रुपए का निवेश करने जा रही है। इसके साथ ही कंपनी ने 5 नए रिचार्ज पैक भी पेश किए हैं। ये पैक 171 रुपए, 197 रुपए, 231 रुपए, 365 रुपए और 421 रुपए के है। इनमें ग्राहकों को 3 जीबी डेटा हर दिन मिल रहा है। इस प्‍लान की वैधता 84 दिन रहेगी। गौरतलब है कि एमटीएनएल का यह ऑफर प्रीपेड सब्सक्राइबर के लिए है। चूंकि इसकी सर्विस दिल्‍ली एनसीआर में है ऐसे में इस ऑफर का लाभ भी यहीं पर मिलेगा।

सबसे पहले बात करते हैं 171 रुपए के रीचार्ज के बारे में। इसके तहत ग्राहकों को 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिल रहा है। इस प्‍लान की वैधता 28 दिन की है। यहां पर ग्राहकों को डेटा के साथ असीमित वॉयस कॉल और 100 एसएमएस मिल रहे हैं। इसके अलावा कंपनी ने 197 रुपए का रीचार्ज भी पेश किया है, जिसमें यूज़र को 35 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्‍लान में भी असीमित वॉयस कॉल, 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। यहां ध्‍यान देने योग्‍य बात यह है कि यह डेटा एमटीएनएल के होम नेटवर्क और नेशनल रोमिंग, दोनों में काम करेगा।

अब बात करते हैं एमटीएनएल के 231 रुपए के पैक के बारे में। इसके तहत कंपनी 2.5 जीबी डेटा प्रति दिन दे रही है। इस प्लान में असीमित वॉयस कॉल और 100 एसएमएस का लाभ मिल रहा है। प्लान की वैधता 42 दिन की है। वहीं, 365 रुपए के पैक में ग्राहक को 3 जीबी डेटा प्रति दिन मिलेगा। इसकी वैधता 84 दिन के लिए होगी। ध्यान रहे, मुफ्त वॉयस कॉल और 100 एसएमएस का लाभ भी दोनों पैक में शामिल रहेगा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: एमटीएनएल ने किया हंगामा, जियो की कीमत में दे रही है प्रतिदिन 3 जीबी डेटा
Write a comment
ipl-2019