1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Jio उपभोक्ताओं के पास करोड़पति बनने का मौका, KBC की हॉट सीट तक ऐसे ले सकते हैं एंट्री

Jio उपभोक्ताओं के पास करोड़पति बनने का मौका, KBC की हॉट सीट तक ऐसे ले सकते हैं एंट्री

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का दसवां सीजन शुरू होने जा रहा है और इस बार इस सीजन में Jio उपभोक्ताओं के लिए हॉट सीट पर पहुंचकर करोड़पति बनने का मौका है। Jio KBC Play Along नाम से शुरू हुए इस ऑफर के तहत Jio उपभोक्ता पिछली बार की तरह KBC कार्यक्रम के दौरान अपने फोन पर मोबाइल पर Jiochat App के जरिए सवालों के जवाब देकर हॉट सीट तक पहुंच सकते हैं और सवालों के जवाब देकर करोड़ों रुपए जीत सकते हैं

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: June 07, 2018 12:29 IST
Jio subscribers can take entry to KBC by following this process- India TV Paisa

Jio subscribers can take entry to KBC by following this process

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का दसवां सीजन शुरू होने जा रहा है और इस बार इस सीजन में Jio उपभोक्ताओं के लिए हॉट सीट पर पहुंचकर करोड़पति बनने का मौका है। Jio KBC Play Along नाम से शुरू हुए इस ऑफर के तहत Jio उपभोक्ता पिछली बार की तरह KBC कार्यक्रम के दौरान अपने फोन पर मोबाइल पर Jiochat App के जरिए सवालों के जवाब देकर हॉट सीट तक पहुंच सकते हैं और सवालों के जवाब देकर करोड़ों रुपए जीत सकते हैं।

मोबाइल पर Jiochat App के जरिए सवालों के जवाब देकर Jio उपभोक्ताओँ को पिछली बार भी ईनाम दिए गए थे लेकिन इस बार सवालों के जबाव के जरिए हॉट सीट तक पहुंचने का भी मौका है, यह मौका सिर्फ Jio उपभोक्ताओं को दिया गया है। इसका लाभ उठाने के लिए Jio उपभोक्ताओं को अपने मोबाइल पर Jiochat मोबाइल App डाउनलोड करनी होगी, उसके बाद नाम, जन्मतिथि और फोटो देकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। ऐसा करने के बाद Jio उपभोक्ता KBC कार्यक्रम के दौरान सवालों के जवाब देने होंगे। सही जवाब देने वाले उपभोक्ताओं को अंक दिए जाएंगे और उन अंकों के आधार पर ही हॉट सीट के लिए बुलावा दिया जाएगा।

हालांकि ऐसा नहीं है कि KBC में हिस्सा सिर्फ जियो उपभोक्ता ही ले सकते हैं, लेकिन Jio KBC Play Along ऑफर सिर्फ Jio उपभोक्ताओं के लिए है। बाकी मोबाइल कंपनियों के उपभोक्ता SMS, कॉल, KBC मोबाइल एप, वेबसाइट या IVR सिस्टम के जरिए KBC के लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। KBC के 10वें सीजन के पहले दौर के लिए बुधवार से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban