1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. जियो ने पेश किया महापैक, पूरे साल मिलेगी हर सर्विस फ्री

जियो ने पेश किया महापैक, पूरे साल मिलेगी हर सर्विस फ्री

रिलायंस जियो हमेशा अपने डेटा प्‍लान के साथ ग्राहकों ही नहीं दूसरी कंपनियों को भी चौंका देता है। अब कंपनी ने एक ऐसा प्‍लान पेश किया है जिसके साथ आपको न तो साल भर रिचार्ज करवाने की जरूरत होगी

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: July 23, 2018 15:35 IST
jio- India TV Paisa

jio

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो हमेशा अपने डेटा प्‍लान के साथ ग्राहकों ही नहीं दूसरी कंपनियों को भी चौंका देता है। अब कंपनी ने एक ऐसा प्‍लान पेश किया है जिसके साथ आपको न तो साल भर रिचार्ज करवाने की जरूरत होगी और न हीं डेटा और कॉलिंग के लिए एक पैसा खर्च करना होगा। जी हां, जियो ने 360 दिन यानि कि पूरे साल भर के लिए लॉन्‍ग टर्म पैक पेश किया है। इसके साथ आपको जियो की सभी सर्विसेज़ और कॉलिंग मुफ्त में उपयोग करने को मिलेंगी। हालांकि इस पैक के लिए आपको 9999 रुपए खर्च करने होंगे।

आइए जानते हैं इस प्‍लान के बारे में विस्‍तार से। जैसे कि हमने आपको बताया है कि यह प्‍लान 9999 रुपए का है जिसमें आपको 360 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी ने आपनी ऑफिशियल वेबसाइट जियो.कॉम पर इस पैक की जानकारी प्रदर्शित की हैं। डेटा की बात करें तो इस पैक में आपको 750 जीबी हाइस्‍पीड डेटा प्रदान किया जाएगा। हालांकि डेटा अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ आता है। यदि आप इस अवधि में पूरा 750 जीबी डेटा उपयोग में ले आते हैं तो उसके बाद भी आप नेट यूज कर सकते हैं। आपको इस अवधि में भी 64 केबीपीएस की रफ्तार से डेटा मिलता रहेगा।

इस पैक के साथ जियो के अन्‍य प्‍लान की तहत अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेंगी। यानि कि आप किसी भी नेटवर्क पर जी भर के बिना रुके बातचीत कर सकते हैं। वहीं आपको इस पैक में फ्री एसएमएस भी मिल रहे हैं। लेकिन आपको यहां प्रति दिन के हिसाब से 100 एसएसएम की सुविधा मिलेगी। इसके अतिरिक्‍त जियो के इस मेगा पैक में आपको जियो की सभी प्रकार की एप का अनलिमिटेड एक्‍सेस मिलेगा। यानि कि आप जी भर के जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो म्‍यूजिक आदि एप का लाभ उठा सकते हैं। ऐसे में यदि आप बार बार रिचार्ज खत्‍म होने या डेटा समाप्‍त होने की समस्‍या से परेशान हैं जो जियो का यह पैक आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban