1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Jio ने वर्ल्‍डकप में भारत के मैच से पहले पेश किया नया अनलिमिटेड प्‍लान, इस तरह फ्री में देख पाएंगे क्रिकेट मैच

Jio ने वर्ल्‍डकप में भारत के मैच से पहले पेश किया नया अनलिमिटेड प्‍लान, इस तरह फ्री में देख पाएंगे क्रिकेट मैच

इसके अलावा जियो ने अपने सभी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए अनलिमिटैड क्रिकेट सीजन डाटा पैक सिक्सर भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 251 रुपए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 04, 2019 21:52 IST
Jio introduces special offers for cricket enthusiasts - India TV Paisa
Photo:JIO INTRODUCES SPECIAL OF

Jio introduces special offers for cricket enthusiasts

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो इंफोकॉम ने क्रिकेट वर्ल्‍डकप टूर्नामेंट 2019 में भारत के पहले मैच से पहले धमाकेदार ऑफर की पेशकश की है। मुकेश अंबानी के नेतृत्‍व वाली टेलीकॉम कंपनी जियो ने कहा है कि उसके यूजर्स हॉटस्‍टार या जियो टीवी पर वर्ल्‍डकप के सभी मैच लाइव और फ्री में देख सकेंगे।

इसके अलावा जियो ने अपने सभी प्रीपेड और पोस्‍टपेड यूजर्स के लिए अनलिमिटैड क्रिकेट सीजन डाटा पैक सिक्‍सर भी लॉन्‍च किया है, जिसकी कीमत 251 रुपए है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इस सिक्‍सर पैक में यूजर्स को फोन के मौजूदा डाटा पैक खत्‍म हो जाने की स्थिति में भी लाइव मैच देखने की सुविधा मिलेगी। इस पैक की वैधता अवधि 51 दिन होगी और इस प्‍लान में कुल 102जीबी डाटा मिलेगा।

जियो यूजर्स को वर्ल्‍डकप के मैच का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन उपलब्‍ध कराकर जियो उन्‍हें 365 रुपए का प्रभावी लाभ पहुंचा रही है। कंपनी ने कहा‍ कि हॉटस्‍टार पर वर्ल्‍डकप मैच देखने की फीस 365 रुपए है लेकिन जियो यूजर्स को इसे नहीं चुकाना होगा।

कंपनी ने कहा कि 251 रुपए वाला सिक्‍सर क्रिकेट सीजन पैक को क्रिकेट प्रेमियों की जरूरतों को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। इस पैक में यूजर्स को 51 दिनों के लिए 102जीबी हाई स्‍पीड डाटा मिलेगा। कंपनी के जियो एप पर भी जियो और नॉन जियो ग्राहकों के लिए वर्ल्‍डकप मैच उपलब्‍ध होंगे।

सितंबर 2016 में अपना कमर्शियल ऑपरेशन शुरू करने के बाद जियो ने फ्री कॉलिंग और सस्‍ते डाटा की दम पर बाजार में बहुत कम समय में ही 30 करोड़ से अधिक ग्राहकों का आधार खड़ा कर लिया है। इस स्‍पेशल पैक के जरिये कंपनी और अधिक ग्राहक अपने नेटवर्क में जोड़ना चाहती है और वह भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया से आगे निकलने को भी सुनिश्चित करना चाहती है।

Write a comment