1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Jio धन धना धन ऑफर पाने का आज आखिरी मौका, ऐसे उठाएं फ्री सर्विस का फायदा

Jio धन धना धन ऑफर पाने का आज आखिरी मौका, ऐसे उठाएं फ्री सर्विस का फायदा

रिलायंस जियो ने अपने धन धना धन ऑफर को एक दिन के लिए बढ़ा दिया है। ऐसे में आप 309 या 509 रुपए के रिचार्ज पर तीन महीने तक फ्री सर्विस का फायदा उठा सकते हैं।

Dharmender Chaudhary [Published on:16 Apr 2017, 1:45 PM IST]
Jio धन धना धन ऑफर पाने का आज आखिरी मौका, ऐसे उठाएं फ्री सर्विस का फायदा- India TV Paisa
Jio धन धना धन ऑफर पाने का आज आखिरी मौका, ऐसे उठाएं फ्री सर्विस का फायदा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने धन धना धन ऑफर को एक दिन के लिए बढ़ा दिया है। ऐसे में आप 309 या 509 रुपए के रिचार्ज पर तीन महीने तक फ्री सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी ने इस ऑफर को 15 अप्रैल तक ही जारी रखने की घोषणा कि थी लेकिन यूजर्स को आज भी धन धना धन ऑफर के तहत रिचार्ज का अलर्ट मिला है। ऐसे में आज (16 अप्रैल) आपके पास आखिरी मौका है।     

यह भी पढ़े: बीते हफ्ते 650 रुपए महंगा हुआ सोना, चांदी की कीमतों में 1250 रुपए की उछाल

हर महीने मिलेगा 28 जीबी हाई स्पीड डाटा

धन धना धन ऑफर के तहत 309 रुपए के रिचार्ज करने वालों को अगले 84 दिनों तक 84 जीबी 4 जी डाटा मिलेगा। यानी यूजर्स को रोजाना 1GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा। यह सीमा पूरी होने पर स्पीड कम हो जाएगी। इस ऑफर में अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, एसडीटी और रोमिंग) और डाटा की सुविधा मिलेगी। वहीं अगर आप जियो प्राइम मेंबर नहीं हैं तो आपको इस ऑफर के लिए 349 रुपए चुकाने होंगे।

नए यूजर्स को देने होंगे 408 रुपए

जियो के धन धना धन ऑफर का फायदा उठाने के लिए नए यूजर्स को 408 रुपए चुकाने होंगे। इसमें 99 रुपए मेंबरशिप चार्ज और 309 रुपए धन धना धन ऑफर के लिए शामिल है। इसके अलावा अगर आप रोजोना 2 जीबी हाई स्पीड डाटा इस्तेमाल करना चाहते हैं तो 509 रुपए का रिचार्ज कराना होगा।

यह भी पढ़े: वित्त मंत्रालय ने भविष्य निधि जमा पर 8.65 फीसदी ब्याज को मंजूरी दी, 4 करोड़ लोगों को होगा फायदा

गौरतलब है कि सितंबर 2016 में लॉन्चिंग के वक्त रिलायंस जियो ने वेलकम ऑफर के तहत 31 दिसंबर 2016 तक कॉलिंग, डाटा, ऐप्स, एसमएमएस की मुफ्त सुविधा की घोषणा की थी। फिर नए साल में उसने मुफ्त सर्विसेज की सुविधा की मियाद 31 मार्च तक बढ़ाते हुए हैप्पी न्यू इयर ऑफर की घोषणा कर दी। बाद में हैप्पी न्यू ऑफर की अवधि 15 अप्रैल तक बढ़ा दी। आज जियो की ग्राहक सेवा प्रतिनिधि ने बताया कि हैप्पी न्यू ऑफर की मियाद एक दिन के लिए बढ़ाने की अनुमति मिल गई है, इसलिए ग्राहक 16 अप्रैल तक उचित रिचार्ज के जरिए धन धना धन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Web Title: Jio धन धना धन ऑफर पाने का आज आखिरी मौका
Write a comment