1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. IRCTC ने कैब एग्रीगेटर Ola के साथ की साझेदारी, अब IRCTC की एप या वेबसाइट से बुक कर सकेंगे टैक्‍सी

IRCTC ने कैब एग्रीगेटर Ola के साथ की साझेदारी, अब IRCTC की एप या वेबसाइट से बुक कर सकेंगे टैक्‍सी

रेलवे स्‍टेशन से घर और घर से रेलवे स्‍टेशन जाने के लिए टैक्‍सी ढूंढने की परेशानी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने समाप्‍त कर दी है। IRCTC ने इसके लिए कैब एग्रीगेटर Ola से साझेदारी की है।

Written by: Manish Mishra [Updated:20 Mar 2018, 12:56 PM IST]
IRCTC- India TV Paisa
IRCTC ties up with Ola for Cab Booking

नई दिल्‍ली। रेलवे स्‍टेशन से घर और घर से रेलवे स्‍टेशन जाने के लिए टैक्‍सी ढूंढने की परेशानी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन  (IRCTC) ने समाप्‍त कर दी है। IRCTC ने इसके लिए कैब एग्रीगेटर Ola से साझेदारी की है। इस साझेदारी के बाद अब रेल यात्री IRCTC रेल कनेक्‍ट ऐप या वेबसाइट से अपनी कैब बुक करवा सकते हैं। आपको बता दें कि IRCTC और Ola के बीच यह साझेदारी फिलहाल सिर्फ 6 महीनों के लिए हुई है। IRCTC के ऐप या वेबसाइट के अलावा रेल यात्री Ola ऐप से भी अपनी कैब बुक करवा सकते हैं।

IRCTC ने अपने बयान में कहा कि इस सुविधा के तहत Ola की सभी सेवाएं जैसे ओला माइक्रो, ओला मिनी, ओला ऑटो और ओला शेयर आदि उपलब्ध होंगी। उपभोक्ता इसके जरिए सात दिन अग्रिम तक के लिए कैब बुक कर सकते हैं। बयान के अनुसार, स्टेशनों पर उपलब्ध आईआरसीटीसी आउटलेट तथा ओला के कियोस्क के जरिये भी कैब की बुकिंग की जा सकेगी।

आइआरसीटीसी एपलिकेशन या वेबसाइट से कैब बुक करने के लिए, रेल यात्रियों को वेबसाइट या ऐप पर लॉग इन करना होगा। सर्विस सेक्शन पर क्लिक करने के बाद, यात्रियों को बुक ए कैब ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। अपनी इच्छानुसार कैब ऑप्शन चुनने के बाद आपकी बुकिंग कन्फर्म हो जाएगी।

Web Title: IRCTC ने कैब एग्रीगेटर Ola के साथ की साझेदारी, अब IRCTC की एप या वेबसाइट से बुक कर सकेंगे टैक्‍सी
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100