1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. HDFC ने लॉन्च किया 'फेस्टिव ट्रीट्स' ऑफर, मर्सडीज-आईफोन 11 जीतने का मौका

HDFC ने लॉन्च किया 'फेस्टिव ट्रीट्स' ऑफर, मर्सडीज-आईफोन 11 जीतने का मौका

प्राइवेट बैंक एचडीएफसी ने दशहरा और दिवाली जैसे त्योहारों को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिए 'फेस्टिव ट्रीट' लॉन्च किया है। इसमें पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, ऑटो और होम लोन, ईएमआई, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड के अलावा शॉपिंग पर भी 'स्पेशल ट्रीट' दी जा रही है।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: September 30, 2019 14:05 IST
hdfc bank festive treats - India TV Paisa

hdfc bank festive treats 

नई दिल्ली। प्राइवेट बैंक एचडीएफसी ने दशहरा और दिवाली जैसे त्योहारों को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिए 'फेस्टिव ट्रीट्स' लॉन्च किया है। इसमें पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, ऑटो और होम लोन, ईएमआई, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड के अलावा शॉपिंग पर भी 'स्पेशल ट्रीट' दी जा रही है। 1 हजार से अधिक ब्रांडों पर बंपर धमाकेदार ऑफर दे रहा है इसके साथ ही मर्सडीज और आईफोन 11 जीतने का मौका भी मिल रहा है।  

मुंबई में 'फेस्टिव ट्रीट्स' के लॉन्चिंग के मौके पर एचडीएफसी बैंक के एमडी आदित्य पुरी के साथ एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड, ब्रांच बैंकिंग, अरविंद वोहरा भी मौजूद रहे। इस मौके पर आदित्य पुरी ने कहा कि बैंक के 5 हजार ब्रांच वाले नेटवर्क को सुपरमार्केट में बदला जाएगा, जहां कस्टमर्स जाकर अपने किसी भी सवाल का जवाब पा सकेंगे साथ ही इन ऑफर्स का फायदा उठा पाएंगे। इसके अलावा ग्राहक बैंक के डिजिटल प्लैटफॉर्म जैसे पेजैप (PayZapp) और स्मार्टबाय (SmartBuy) के द्वारा भी इन ऑफर्स का फायदा उठा पाएंगे।

करीब 1 हजार ब्रांड पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर

एचडीएफसी ने 1 हजार से अधिक खुदरा ब्रांडों के साथ करार किया है जिसके तहत ग्राहकों को इन स्टोर और ऑनलाइन खरीददारी करने पर कैशबैक और अतिरिक्त इनाम भी मिलेगा। एचडीएफसी ने रिलायंस डिजिटल, सैमसंग, एलजी, ऐप्पल, यात्रा, ओयो, लाइफस्टाइल, मिंत्रा, विजय सेल्स, हम्लेस, एचपी, बिग बास्केट जैसे बड़े ब्रांडों के साथ कररा किया है जिसमें ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। 

आप एचडीएफसी 'फेस्टिव ट्रीट्स' ऑफर से जुड़ी अधिक जानकारी यहां क्लिक करके पा सकते हैं। 

मर्सेडीज और आईफोन 11 जीतने का मौका

इतना ही नहीं  'फेस्टिव ट्रीट्स' ऑफर में एचडीएफसी आपको आईफोन 11 और लग्जरी कार भी जीतने का भी मौका दे रहा है। इस ऑफर के लिए आपको 1 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच अपने एचडीएफसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से 2000 रुपए या उससे अधिक का ट्रांजैक्शन करना होगा। इस प्रोग्राम के खत्म होने पर हर घंटे एक डेबिट कार्ड और एक क्रेडिट कार्ड विनर चुना जाएगा। इसके अलावा एक बंपर विनर को भी बैंक चुनेगा। बंपर विनर को एक मर्सेडीज मिलेगा जबकि बाकी विनर्स को आईफोन 11 दिया जाएगा।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban