1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. पेटीएम मॉल की फेस्टिव सीजन सेल कल से, आधी कीमत पर स्‍मार्टफोन के साथ बाइक जीतने का मौका

पेटीएम मॉल की फेस्टिव सीजन सेल कल से, आधी कीमत पर स्‍मार्टफोन के साथ बाइक जीतने का मौका

त्‍योहारों के मौसम में यदि आप भी नए स्‍मार्टफोन के साथ नई बाइक खरीदने की तैयारी में हैं तो आपके लिए अच्‍छा मौका है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 19, 2018 14:32 IST
Paytm mall- India TV Paisa

Paytm mall

नई दिल्‍ली। त्‍योहारों के मौसम में यदि आप भी नए स्‍मार्टफोन के साथ नई बाइक खरीदने की तैयारी में हैं तो आपके लिए अच्‍छा मौका है। मोबाइल वॉलेट और ईकॉमर्स कंपनी पेटीएम ने फेस्टिव सीजन सेल की घोषणा कर दी है। पेटीएम मॉल की यह सेल 20 सितंबर से शुरू होगी। यह सेल 20 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक चलेगी। तीन दिन चलने वाली इस सेल में आप स्‍मार्टफोन के अलावा अन्‍य इलेक्‍ट्रॉनिक गैजेट्स पर भारी डिस्‍काउंट और कैशबैक पा सकते हैं। इसके साथ ही सेल में लकी कस्‍टमर को सुजुकी जिक्‍सर बाइक जीतने का भी मौका मिल रहा है।

स्‍मार्टफोन पर 50 प्रतिशत तक डिस्‍काउंट

पेटीएम मॉल की सेल में कैशबैक के साथ आप आधी कीमत पर फोन खरीद सकते हैं। यहां कुछ फोन पर 50 फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है। पेटीएम मॉल में जिन स्‍मार्टफोन पर सबसे बड़े ऑफर मिलेंगे, उसमें सैमसंग का लेटेस्‍ट गैलेक्‍सी नोट 9 शामिल होगा। इसके अलावा गूगल पिक्‍सल 2 एक्‍सएल, सैमसंग गैलेक्‍सी जे8 शामिल हैं। इसके अलावा मोटो जी6, रेडमी नोट 5 प्रो, ऑनर 9 लाइट, ऑनर प्‍ले पर भी आपको डिस्‍काउंट और कैश बैक मिल सकता है।

किस फोन पर कितना डिस्‍काउंट

शुरुआत करते हैं सैमसंग के लेटेस्‍ट फोन गैलेक्सी नोट 9 की। इसका 128 जीबी वेरिएंट 67,900 रुपए में बेचा जाता है। NOTE9 कोड का इस्तेमाल करने पर 6,000 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं। हॉनर 9 लाइट के 64 जीबी वेरिएंट पर 23 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है, हैंडसेट को अभी 13,945 रुपए में खरीदा जा सकता है। MOB2000 कोड का इस्तेमाल करने पर 2,000 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। मोटो जी6 पर 12 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद हैंडसेट 15,814 रुपये में मिल रहा है। MOB1500 कोड का इस्तेमाल करने पर 1,500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि सेल वाले दिन ऊपर बताए गए स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव हो सकता है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban