1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. BSNL ने दिया अपने ग्राहकों को दिया धमाकेदार तोहफा, मुफ्त में कर सकेंगे अब ये काम

BSNL ने दिया अपने ग्राहकों को दिया धमाकेदार तोहफा, मुफ्त में कर सकेंगे अब ये काम

बीएसएनएल ने ऑनलाइन मनोरंजन क्षेत्र की कंपनी इरोज नाऊ के साथ गठजोड़ किया है। इस गठजोड़ के तहत प्रीपेड उपभोक्ताओं को कुछ चुनिंदा प्लान पर इरोज नाऊ के कंटेंट को मुफ्त में देख पाएंगे।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:07 Jan 2019, 10:12 PM IST]
BSNL Customer- India TV Paisa
Photo:BSNL CUSTOMER

BSNL Customer

नई दिल्‍ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने रिलायंस जियो, भारतीय एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया को कड़ी टक्‍कर देने और बाजार की गला काट प्रतिस्‍पर्धा में बने रहने के लिए सोमवार को सबसे बड़े ऑफर की घोषणा की है।

बीएसएनएल ने ऑनलाइन मनोरंजन क्षेत्र की कंपनी इरोज नाऊ के साथ गठजोड़ किया है। इस गठजोड़ के तहत प्रीपेड उपभोक्‍ताओं को कुछ चुनिंदा प्‍लान पर इरोज नाऊ के कंटेंट को मुफ्त में देख पाएंगे। इसमें मूवीज, शो, वीडियो और तमाम वीडियो सामग्री शामिल है।

बीएसएनएल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्‍तव ने एक बयान में कहा कि बीएसएनएल ने इरोज नाऊ के साथ एक समझौता किया है, जो हमारे उपभोक्‍ताओं को 11000 से अधिक फ‍िल्‍में, म्‍यूजिक वीडियो, ओरिजनल वेब शो और एक्‍सक्‍लूसिव वीडियोज तक पहुंच प्रदान करेगा। ये सब हमारे ग्राहकों को मुफ्त में मिलेगा।

यह सर्विस बीएसएनएल उपभोक्‍ताओं को जनवरी 2019 के अंत तक उपलब्‍ध होगी। बीएसएनएल उपभोक्‍ता को अपने फोन में इरोज नाऊ एप को डाउनलोड करना होगा, जिसके जरिये वे इस कंटेंट तक पहुंच सकेंगे।

इरोज डिजिटल की सीईओ रिषिका लुल्‍ला सिंह ने कहा कि अनुमान के मुताबिक भारत में ओटीटी इंडस्‍ट्री का आकार 2023 तक बढ़कर 5 अरब डॉलर का हो जाएगा। हम इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए बेहतर स्थिति में हैं और बीएसएनएल के साथ हमारी भागीदारी शहरी-ग्रामीण अंतर को कम करने की दिशा में उठाया गया एक कदम है। इससे इरोज नाऊ को राष्‍ट्रीय स्‍तर पर अपनी पहुंच बढ़ाने में भी मदद मिलेगी।

Web Title: BSNL partners Eros Now to offer unlimited video content to subscribers | BSNL ने दिया अपने ग्राहकों को दिया धमाकेदार तोहफा, मुफ्त में कर सकेंगे अब ये काम
Write a comment
the-accidental-pm-300x100