1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. फीफा वर्ल्ड कप से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया पैक, ग्राहकों को मिलेगा हर रोज़ 4 GB डेटा

फीफा वर्ल्ड कप से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया पैक, ग्राहकों को मिलेगा हर रोज़ 4 GB डेटा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) विश्‍वकप के बीच अपने यूजर्स को लुभाने नया प्लान पेश किया है। इस नए प्रमोशनल डाटा STV को 149 रुपए में पेश किया गया है।

Written by: India TV Paisa Desk [Updated:13 Jun 2018, 12:39 PM IST]
BSNL world cup- India TV Paisa

BSNL world cup

नई दिल्‍ली। फुटबॉल वर्ल्‍ड कप का आगाज़ कल से शुरू होने जा रहा है। लेकिन सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल पहले से ही इसके खुमार में डूब चुकी है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) विश्‍वकप के बीच अपने यूजर्स को लुभाने नया प्लान पेश किया है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार इस नए प्रमोशनल डाटा STV को 149 रुपए में पेश किया गया है। कंपनी ने इसे फीफा वर्ल्ड कप स्पेशल ऑफर नाम दिया है। इस खास स्‍पेशल टैरिफ वाउचर की कीमत 149 रुपए है। जिसमें कंपनी प्रतिदिन 4जीबी डाटा दे रही है। इस प्‍लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

ऑनलाइन मैगजीन बीजीआर के मुताबिक  बीएसएनएल का यह टैरिफ प्लान 14 जून 2018 से लागू हो गया है। वहीं यूजर्स इसका फायदा 15 जुलाई 2018 तक उठा सकते हैं। इसका मतलब है कि पूरे फीफा वर्ल्ड कप के दौरान इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। इस प्लान के साथ 31 दिनों की वैधता मिलेगी। हालांकि दिल्ली और मुंबई जहां एमटीएनएल का नेटवर्क मिलता है, इन दो महानगरों को छोड़ कर इस प्लान को सभी टेलीकॉम सर्किल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

गौरतलब है कि बीएसएनएल के इस ऑफर के साथ वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। यानि कि इस पैक के साथ आप सिर्फ इंटरनेट का ही फायदा मिलेगा। कॉलिंग या एसएमएस के लिए आपको अलग से कॉलिंग पैक पड़वाना होगा। बीएसएनएल की बात करें तो वह हमेशा ही किसी बड़े ईवेंट से पहले अपना खास एप पेश करती है। अप्रैल में आईपीएल के दौरान कंपनी ने 248 रुपए का प्लान पेश किया था। आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह प्‍लान सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए है।

Web Title: फीफा वर्ल्ड कप से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया पैक, ग्राहकों को मिलेगा हर रोज़ 4 GB डेटा
Write a comment