1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. BSNL ने लॉन्‍च किया एक नया प्रीपेड प्‍लान, 6 महीने की वैलेडिटी के साथ मिलता है 200GB डाटा

BSNL ने लॉन्‍च किया एक नया प्रीपेड प्‍लान, 6 महीने की वैलेडिटी के साथ मिलता है 200GB डाटा

दावा किया गया है कि 698 रुपए वाला बीएसएनएल प्रीपेड प्लान सीमिय समय के लिए लाइव है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 28, 2019 17:46 IST
BSNL launches a new prepaid plan, gets 200GB data with 6 months validity- India TV Paisa
Photo:BSNL LAUNCHES A NEW PREPA

BSNL launches a new prepaid plan, gets 200GB data with 6 months validity

नई दिल्‍ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने सीमित अवधि के लिए एक नया प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है, जिसमें ग्राहकों को केवल डाटा का फायदा मिलेगा। इस नए प्रीपेड प्‍लान की वैलेडिटी 180 दिन यानी 6 माह की है और इसमें यूजर्स को 200जीबी डाटा मिलता है। यह नया प्‍लान सिर्फ कुछ चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्‍ध कराया गया है।

इस नए प्‍लान में वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं है। 698 रुपए की कीमत वाला ये नया प्रीपेड प्‍लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है, जिन्‍हें केवल डाटा की जरूरत है। बीएसएनएल का 698 रुपए वाला प्रीपेड प्‍लान कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्‍ध है। इसकी वैलेडिटी 180 दिनों की है और इसमें 200जीबी डाटा मिलता है। यह प्‍लान अभी आंध्र प्रदेश-तेलंगाना सर्किल में लाइव है।

फ‍िलहाल इस सर्किल के बीएसएनएल सब्‍सक्राइर्ब्‍स इस प्‍लान को इस्‍तेमाल कर सकते हैं। नए प्‍लान के बारे में जानकारी सबसे पहले टेलीकॉम टॉक द्वारा दी गई है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 698 रुपए वाला बीएसएनएल प्रीपेड प्‍लान सीमिय समय के लिए लाइव है। खबर है कि यह 15 नवंबर को रद्दा हो जाएगा।

बीएसएनएल ने हाल ही में चुनिंदा रिचार्ज पर मुंबई और दिल्‍ली सर्किल में भी फ्री वॉयस कॉलिंग सेवा की घोषणा की थी। पहले बीएसएनएल फ्री वॉयस कॉलिंग सेवा तो देती थी, लेकिन दिल्‍ली और मुंबई में नहीं। क्‍योंकि यहां पर सरकारी कंपनी एमटीएनएल काम करती है।

लेकिन 429 रुपए, 485 रुपए और 666 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान के साथ स्थिति बदल गई है। इस रिचार्ज पैक में यूजर्स बिना किसी फ‍िक्र के दिल्‍ली और मुंबई सर्किल में भी मुफ्त वॉयस कॉल कर सकते हैं। बीएसएनएल और एमटीएनएल के विलय की घोषणा के बाद से यूजर्स को इस तरह के फायदे वाले कई प्‍लान मिलेंगे।

Write a comment
bigg-boss-13