1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. World Cup 2019: BSNL का 'सुपरस्टार 300' प्लान है खास, फ्री मिलेगा Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

World Cup 2019: BSNL का 'सुपरस्टार 300' प्लान है खास, फ्री मिलेगा Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आई है। इस प्लान के तहत BSNL यूजर्स वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हॉटस्टार प्रीमियम पर वर्ल्ड कप क्रिकेट मैचों के साथ अन्य कंटेंट का मजा ले सकेंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: June 24, 2019 14:15 IST
BSNL gets Hotstar Premium on board for broadband customers- India TV Paisa

BSNL gets Hotstar Premium on board for broadband customers

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने नयी ब्रॉडबैंड योजना के साथ उपभोक्ताओं के लिये हॉटस्टार प्रीमियम की सेवाओं की पेशकश की है। कंपनी ने ये जानकारी दी है। यह जानकारी दोनों कंपनियों द्वारा जारी एक साझा बयान से सामने आई है। बता दें कि हॉटस्टार प्रीमियम ऑनलाइन वीडियो प्रसारण मंच है।

यह भी पढ़ें: एक सितंबर से वाहनों के लिये भूकंप, बाढ़ से होने वाले नुकसान का बीमा अलग से होगा उपलब्ध

इस प्लान के तहत BSNL यूजर्स वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हॉटस्टार प्रीमियम पर वर्ल्ड कप क्रिकेट मैचों के साथ अन्य कंटेंट का मजा ले सकेंगे। BSNL के इस नए ब्रॉडबैंड प्लान का नाम सुपरस्टार 300 है, जो एक माह के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा के साथ 749 रुपये में दिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड से 300 GB का डाटा दिया जा रहा है। लिमिट खत्म होने के बाद कंपनी के ऑप्टिकल फाइबर कनेक्शन यूजर्स के लिए स्पीड 2 Mbps हो जाएगी। नॉन-ऑप्टिक फाइबर कनेक्शन वाले BSNL यूजर्स को 300 GB डेटा 10 Mbps की स्पीड से मिलेगा। उसके बाद ​दो एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। 

सभी टेलिकॉम सर्किल्स में उपलब्ध होगा ये प्लान

BSNL ने घोषणा की कि सुपरस्टार 300 ब्रॉडबैंड प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्किल्स में उपलब्ध कराया जाएगा। इच्छुक ग्राहक इस प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए ऑनलाइन रिक्वेस्ट के साथ ही टोल-फ्री नंबर 18003451500 पर कॉल कर सकते हैं। दोनों कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि इस योजना के साथ उपभोक्ताओं को हॉटस्टार प्रीमियम की सेवाएं भी मिलेंगी।

इस समय पीक पर है स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट

BSNL के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि आज के वक्त में क्रिकेट मैच ज्यादातर मोबाइल, डेस्कटॉप व स्मार्ट टीवी पर देखे जा रहे हैं। इसके चलते कस्टमर्स को हाई डेटा स्पीड की जरूरत होती है। हॉटस्टार प्रीमियम के साथ हमारी पार्टनरशिप एकदम सही वक्त पर शुरू हुई है क्योंकि इस वक्त स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट पीक पर है। ऐसे में हम सुपरस्टार 300 के जरिए कस्टमर्स को बेस्ट ऑफर्स देना चाहते हैं। बता दें कि ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 दिखाने के लिए एक्सक्लूसिव राइट्स हॉटस्टार के ही पास हैं।

Eros Now और अमेजॉन प्राइम के साथ भी कर चुकी है पार्टनरशिप

हॉटस्टार से पहले BSNL, Eros Now और अमेजॉन प्राइम के साथ भी पार्टनरशिप कर चुकी है। बता दें कि रिलायंस जियो के आने से बढ़े कॉम्पिटिशन के बीच BSNL अकेली ऐसी कंपनी है, जो अपने नेटवर्क पर ग्राहकों को जोड़ने में कामयाब हो रही है।

ये भी पढ़ें-

RBI को झटका: डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, यहां शुरू कर सकते हैं नई पारी 

Aadhaar Online Contest: आधार कार्ड से जीत सकते हैं इतने हजार रुपए का इनाम, जानिए कैसे

Petrol, Diesel Price on 24 June: आज फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए क्‍या है आज का रेट

Write a comment