1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Amazon summer sale, स्‍मार्टफोन या इलेक्ट्रिक उपकरण खरीदने के लिए 4 से 7 मई है एकदम सही समय

Amazon summer sale, स्‍मार्टफोन या इलेक्ट्रिक उपकरण खरीदने के लिए 4 से 7 मई है एकदम सही समय

अमेजन समर सेल में उपभोक्ताओं को स्मार्टफोंस कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, लार्ज होम एप्लायंसेज, टीवी, फैशन, स्पोर्ट्स और फिटनेस सहित अन्य उत्पादों पर हजारों डील्स और ऑफर्स मिलेंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: April 26, 2019 15:49 IST
Amazon Summer sale begins on May 4- India TV Paisa
Photo:AMAZON SUMMER SALE

Amazon Summer sale begins on May 4

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म अमेजन डॉट इन ने अपनी वार्षिक समर सेल मई में शुरू करने की घोषणा की है। यह सेल 4 मई से 7 मई 2019 के दौरान आयोजित की जाएगी। अमेजन के प्राइम मेंबर्स को इस सेल के लिए 3 मई को दोपहर 12 बजे से अर्ली एक्‍सेस दिया जाएगा।

अमेजन समर सेल में उपभोक्‍ताओं को स्‍मार्टफोंस कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, लार्ज होम एप्‍लायंसेज, टीवी, फैशन, स्‍पोर्ट्स और फ‍िटनेस सहित अन्‍य उत्‍पादों पर हजारों डील्‍स और ऑफर्स मिलेंगे। इस सेल में ग्राहक अमेजन डॉट इन पर 17 करोड़ से ज्‍यादा उत्‍पादों की खरीद कर सकते हैं।  

Amazon summer sale 2019

अमेजन इंडिया के उपाध्‍यक्ष, कैटेगरी मैनेजमेंट, मनीष तिवारी ने बतया कि अमेजन समर सेल को उन सभी उत्‍पादों को पेश करने के लिए डिजाइन किया गया है, जिनकी तलाश उपभोक्‍ताओं को इस सीजन में रहती है। इस समर सेल में बेहतरीन डील्‍स, इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट, नो-कॉस्‍ट ईएमआई और सुविधाजनक एक्‍सचेंज ऑफर भी मिलेंगे।

अमेजन इंडिया ने बताया कि अमेजन समर सेल के दौरान वनप्‍लस, एप्‍पल, सैमसंग, रियलमी, ओप्‍पो, शाओमी जैसे स्‍मार्टफोन ब्रांड्स के साथ जेबीएल, बॉस, सोनी, एलजी, बीपीएल, टीसीएल, बॉश, व्‍हर्लपूल, वोल्‍टास जैसे होम एप्‍लायंसेज ब्रांड के प्रोडक्‍ट्स को डिस्‍काउंट्स के साथ उपलब्‍ध कराया जाएगा। इसके अलावा लिवाइस, रो, हश पपीज, सिंबल, यूसीबी, प्‍यूमा, वेरोमोडा, फॉसिल, यूएस पोलो, बीइंग ह्यूमन, जैक एंड जोंस, रैंगलर, बीबा, ऑरेला जैसे फैशन ब्रांड्स पर भारी छूट मिलेगी।  

समर सेल के दौरान एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत अतिरिक्‍त इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा उपभोक्‍ता बजाज फ‍िनसर्व कार्ड और चुनिंदा डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर नो-कॉस्‍ट ईएमआई के साथ 10 करोड़ से ज्‍यादा उत्‍पादों की खरीदारी कर सकते हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv