1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. एयरटेल ने अपने इस प्‍लान को किया अपग्रेड, अब 649 रुपए में मिलेगा महीने भर 50जीबी डाटा

एयरटेल ने अपने इस प्‍लान को किया अपग्रेड, अब 649 रुपए में मिलेगा महीने भर 50जीबी डाटा

एयरटेल ने अपने ग्राहकों से वादा किया है कि उनकी हर समस्‍या का समाधान वह स्‍वयं करेगी। अपने इसी वादे को पूरा करने के लिए देश की सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने सबसे बेहतरीन पोस्‍टपेड प्‍लान को अपग्रेड किया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: April 04, 2018 16:07 IST
airtel- India TV Paisa

airtel

 

नई दिल्‍ली। एयरटेल ने अपने ग्राहकों से वादा किया है कि उनकी हर समस्‍या का समाधान वह स्‍वयं करेगी। अपने इसी वादे को पूरा करने के लिए देश की सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने सबसे बेहतरीन पोस्‍टपेड प्‍लान को अपग्रेड किया है।

कंपनी ने बताया कि उसने अपने 649 रुपए मंथली सब्‍सक्रिप्‍शन वाले प्‍लान में डाटा लिमिट को बढ़ाकर 50जीबी कर दिया है। इसका मतलब है कि यूजर्स को अब 649 मंथली रेंटल में पूरे महीने के लिए 50जीबी 3जी/4जी डाटा मिलेगा। इस पोस्‍टपेड प्‍लान में सबसे बड़ा फायदा डेली डाटा लिमिट से छुटकारा है। यानि जब आपको जितने डाटा की जरूरत हो उसे आप बिना किसी लिमिड की चिंता किए बगैर यूज कर सकते हैं।

इतना ही नहीं इस अपग्रेडेड प्‍लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और इनकमिंग रोमिंग कॉल्‍स का भी फायदा मिलेगा। रोल ओवर के साथ 3जी/4जी डाटा के अलावा इस प्‍लान में यूजर्स को रोमिंग में आउटगोइंग कॉल्‍स की भी सुविधा मिलेगी।

एयरटेल ने कम कीमत में अधिक लाभ देने के लिए इस प्‍लान के साथ एक फ्री एडऑन कनेक्‍शन देने की भी पेशकश की है। इसमें यूजर्स अपने मौजूदा नंबर को एयरटेल के पोस्‍टपेड कनेक्‍शन में बदलवा सकता है, वह भी बिना किसी शुल्‍क के। इस प्‍लान में यूजर्स को विंक म्‍यूजिक और लाइव टीवी और मूवीज का भी आनंद उठाने का मौका मिलेगा।

इतना ही नहीं इस प्‍लान के साथ यूसर्ज को हैंडसेट डेमेज प्रोटेक्‍शन भी उपलब्‍ध कराया जा रहा है। इसके तहत यदि आपके हैंडसेट को कोई नुकसान पहुंचता है तो कंपनी उसका सारा खर्च वहन करेगी। कंपनी के ऑफर्स अभी खत्‍म नहीं हुए हैं। इस प्‍लान के साथ यूजर्स को एक साल के लिए अमेजन प्राइम का सब्‍सक्रिप्‍शन भी मुफ्त में मिलेगा। दर्शक अमेजन प्राइम के जरिये एक्‍सक्‍लूसिव कंटेंट के जरिये अपना भरपूर मनोरंजन कर सकेंगे।

Write a comment