1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. एयरटेल 4जी स्‍मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को देगी मुफ्त 4जी डाटा, शुरू की एक विशेष पहल

एयरटेल 4जी स्‍मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को देगी मुफ्त 4जी डाटा, शुरू की एक विशेष पहल

भारती एयरटेल ने आज अधिक से अधिक भारतीय ग्राहकों को डिजिटल दुनिया में लाने के लिए एक नई विशेष पहल की शुरुआत की है। इस पहल के तहत एयरटेल के 2जी एवं 3जी मोबाइल ग्राहकों को 4जी स्मार्टफोन लेने पर 30जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:13 Apr 2018, 1:32 PM IST]
airtel- India TV Paisa

airtel

 

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने आज अधिक से अधिक भारतीय ग्राहकों को डिजिटल दुनिया में लाने के लिए एक नई विशेष पहल की शुरुआत की है। इस पहल के तहत एयरटेल के 2जी एवं 3जी मोबाइल ग्राहकों को 4जी स्मार्टफोन लेने पर 30जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा। प्रीपेड ग्राहकों को 30 दिनों के लिए प्रतिदिन 1जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा, चाहे वह किसी भी पैक से चार्ज कराए। पोस्टपेड ग्राहकों को अपनी पहली बिल साइकल में 30जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा और साथ ही अपने प्लान के लाभ भी।

भारती एयरटेल की मुख्‍य विपणन अधिकारी (सीएमओ) वाणी वेंकटेश ने कहा कि लोग तेजी से 4जी स्मार्टफोंस अपना रहे हैं। लाखों ग्राहक 3जी से 4जी में अपग्रेड करेंगे, जो कि लंबे समय का निवेश है। यह ग्राहकों को लाभ देने वाले सबसे बड़े प्रोग्राम्‍स में से एक है और इस पहल से हमारे ग्राहकों को 4जी स्पीड का अनुभव मिलेगा और उनके स्मार्टफोंस की पूरी क्षमता मिलेगी। हमें विश्वास है कि इससे हमारे लाखों ग्राहक 4जी स्मार्टफोन लेने की आकांक्षा पूरी करेंगे और यह उनके लिए बहुत लाभप्रद होगा।

यह प्रोग्राम एयरटेल की मेरा पहला स्मार्टफोन पहल का पूरक है, जिसके अंतर्गत एयरटेल ने सस्‍ते 4जी स्मार्टफोन का खुला तंत्र निर्मित करने और उन्हें फीचर फोन के मूल्य पर बाजार में लाने के लिए कई मोबाइल निर्माताओं के साथ भागीदारी की है। इस पहल को भारत के ग्राहकों से सकारात्मक प्रतिसाद मिला है। एयरटेल ने सैमसंग, इंटेक्स, कार्बन, लावा, सेलकॉन, मोटोरोला, लेनोवो, नोकिया, आईटेल, जेनफोन और लीफोन से पहले ही गठबंधन कर चुका है। यह सभी स्मार्टफोंस कैशबैक लाभ और विशेष बंडल प्लांस के साथ आते हैं, जिनमें डाटा और असीमित कॉलिंग की सुविधा मिलती है।  

ग्राहक टोल फ्री नंबर 51111 या माय एयरटेल एप से अपनी योग्यता जांच सकते हैं और मुफ्त डाटा के लिए दावा कर सकते हैं। दावा करने के 24 घंटों के भीतर 30 जीबी मुफ्त डाटा का लाभ मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए ग्राहक एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी हासिल कर सकते हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019