1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को एयरटेल ने दी कड़ी टक्‍कर, पेश किया 144 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग का नया पैक

जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को एयरटेल ने दी कड़ी टक्‍कर, पेश किया 144 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग का नया पैक

एयरटेल के FRC 144 प्‍लान के तहत प्रीपेड यूजर्स को रिलायंस जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान की तरह ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: October 30, 2017 13:44 IST
जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को एयरटेल ने दी कड़ी टक्‍कर, पेश किया 144 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग का नया पैक- India TV Paisa
जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को एयरटेल ने दी कड़ी टक्‍कर, पेश किया 144 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग का नया पैक

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्‍लान लॉन्‍च कर रिलायंस जियो को कड़ी टक्‍कर दी है। एयरटेल ने अपने इस नए प्‍लान की घोषणा सोमवार को की है। एयरटेल के FRC 144 प्‍लान के तहत प्रीपेड यूजर्स को रिलायंस जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान की तरह ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

इस रिचार्ज वाउचर के तहत मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 2GB 4G डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। हालांकि, यहां ये बताना जरूरी है कि ये नया प्लान केवल लिमिटेड प्रीपेड यूजर्स के लिए है। वहीं अन्य यूजर्स के लिए कंपनी 28 दिनों की वैलिडिटी में केवल 1GB डाटा ही दे रही है।

इसके साथ ही एयरटेल इसमें अनलिमिडेट एयरटेल टू एयरटेल वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है जिसकी अधिकतम साप्‍ताहिक सीमा 1000 मिनट की है। प्रतिदिन के लिए 250 मिनट्स निर्धारित किए गए हैं। वहीं इस निर्धारित सीमा से ऊपर जाने पर कंपनी 10 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज करेगी। बता दें कि रिलायंस जियो के 149 रुपए वाले प्लान के जैसे यहां अनलिमिटेड SMS की सुविधा नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें : सस्‍ते में Xiaomi Mi Max 2 स्‍मार्टफोन खरीदने का है मौका, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है बंपर डिस्‍काउंट और एक्‍सचेंज बोनस

यह भी पढ़ें : साढ़े 3 साल बाद सेंसेक्स में बनने वाला है ये अनोखा रिकॉर्ड, बहुत ही रोचक हैं ये आंकड़े

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban