1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Airtel ने नई कंपनी के आते ही पेश किए प्रीपेड कूपन, 35 रुपए में मिलेगा इसमें सबकुछ

Airtel ने नई कंपनी के आते ही पेश किए प्रीपेड कूपन, 35 रुपए में मिलेगा इसमें सबकुछ

भारती एयरटेल ने वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के पूरी तरह से काम शुरू करने से पहले ही अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए तोहफा पेश किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 04, 2018 17:42 IST
bharti airtel- India TV Paisa
Photo:BHARTI AIRTEL

bharti airtel

नई दिल्‍ली। भारती एयरटेल ने वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के पूरी तरह से काम शुरू करने से पहले ही अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए तोहफा पेश किया है। एयरटेल ने मंगलवार को लोकप्रिय श्रेणी में प्रीपेड रिचार्ज कूपंस को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। अपने प्रीपेड ऑफर्स को आसान बनाने के लिए कंपनी ने 35 रुपए, 65 रुपए और 95 रुपए की कीमत पर ये नए कूपन पेश किए हैं।

मंगलवार को जारी अपने एक बयान में कंपनी ने कहा है कि उपभोक्‍ता अब डाटा, टॉक टाइम, टैरिफ और वैलिडिटी सभी को एक साथ एक ही पैक में किफायती दाम पर खरीद सकते हैं। यह कूपन अभी केवल पंजाब, तमिलनाडु और उत्‍तर प्रदेश पश्चिम में लॉन्‍च किए गए हैं। कंपनी ने कहा है कि अगले कुछ हफ्तों में इन्‍हें देश के अन्‍य हिस्‍सों में भी उपलब्‍ध कराया जाएगा।

भारती एयरटेल के सीओओ, भारत और साउथ एशिया, अजय पुरी ने कहा कि गहरी रिसर्च और उपभोक्‍ताओं की प्रतिक्रिया के आधार पर एक रिचार्ज में सभी सेवाओं को उपलब्‍ध कराने के लिए इन पैक को डिजाइन किया गया है। उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा कि हम लगातार अपने ग्राहकों की बात को सुनते हैं और मौजूदा इन्‍नोवेशन और प्रोसेस को दोबारा उन्‍नत बनाने के जरिये हम उनके अनुभव को बेहतर बनाने की दिशा में काम करते हैं।

भारती एयरटेल ने अपने बयान में कहा है कि नए कोम्‍बो पैक इसके अनलिमिटेड बंडल रिचार्ज पैक के अनुपूरक होंगे, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग, एसएमएस और डाटा लाभ प्रदान करते हैं।

Write a comment