1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. शेयर बाजार नया रिकॉर्ड बनाने को बेताब, निफ्टी वापस 10000 के करीब पहुंचा

शेयर बाजार नया रिकॉर्ड बनाने को बेताब, निफ्टी वापस 10000 के करीब पहुंचा

शेयर बाजार में आज जिन कंपनियों के शेयरों मे ज्यादा तेजी देखी जा रही है उनमें वेदांता, टाटा स्टील, महिंद्रा एंड महिंद्रा, आयसर मोटर्स और स्टेट बैंक शामिल हैं

Manoj Kumar [Published on:26 Jul 2017, 10:15 AM IST]
शेयर बाजार नया रिकॉर्ड बनाने को बेताब, HDFC और फेडरल बैंक के नतीजों पर नजर- India TV Paisa
शेयर बाजार नया रिकॉर्ड बनाने को बेताब, HDFC और फेडरल बैंक के नतीजों पर नजर

मुंबई। मंगलवार को रिकॉर्ड बनाने के बाद आज बुधवार को भारतीय शेयर बाजार एक बार फिर से नई ऊंचाई छूने की तैयारी कर रहा है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी वापस 10,000 के करीब पहुंच गया है। निफ्टी ने आज 9,988 के ऊपरी स्तर को छुआ है। निफ्टी की तरह बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स भी नया रिकॉर्ड बनाने के करीब है, सेंसेक्स ने आज 32,311 के ऊपरी स्तर को छुआ है। मंगलवार को निफ्टी ने 10,011 और सेंसेक्स ने 32,374 की रिकॉर्ड ऊंचाई को छुआ था।

शेयर बाजार में आज जिन कंपनियों के शेयरों मे ज्यादा तेजी देखी जा रही है उनमें वेदांता, टाटा स्टील, महिंद्रा एंड महिंद्रा, आयसर मोटर्स, गेल, एनटीपीसी और स्टेट बैंक शामिल हैं। हालांकि कुछएक कंपनियों के शेयरों में गिरावट भी देखी जा रही है, गिरने वाली कंपनियों में एशियन पेंट्स, एग्सिज बैंक और जी एंटरटेनमेंट के शेयर हैं।

बाजार की नजर आज जारी होने वाले नतीजों पर टिकी हुई है। आज हाउसिंग फाइनांस कंपनी एचडीएफसी, फेडरल बैंक और यश बैंक के नतीजे आने हैं। इनके अलावा मिडकैप और स्मालकैप की कई दूसरी कंपनियों के नतीजे भी जारी होंगे। कंपनियों के नतीजे बाजार की आगे की दिशा निर्धारित कर सकते हैं।

Web Title: शेयर बाजार नया रिकॉर्ड बनाने को बेताब, निफ्टी वापस 10000 के करीब पहुंचा
Write a comment