1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. Rupee vs Dollar : डॉलर के मुकाबले अबतक के निम्‍नतम स्‍तर पर पहुंचा रुपया, रिलायंस के शेयरों ने बनाया रिकॉर्ड

Rupee vs Dollar : डॉलर के मुकाबले अबतक के निम्‍नतम स्‍तर पर पहुंचा रुपया, रिलायंस के शेयरों ने बनाया रिकॉर्ड

डॉलर के मुकाबले रुपया शुक्रवार के शुरुआती कारोबार के दौरान 69.12 के स्‍तर तक चला गया। यह रुपए का अबतक का निम्‍नतम स्‍तर है। बैंकों और आयातकों ने डॉलर की बिकवाली की जिससे यह स्थिति बनी है।

Reported by: Manish Mishra [Updated:20 Jul 2018, 10:14 AM IST]
Rupee vs Dollar- India TV Paisa

Rupee vs Dollar

नई दिल्‍ली। डॉलर के मुकाबले रुपया शुक्रवार के शुरुआती कारोबार के दौरान 69.12 के स्‍तर तक चला गया। यह रुपए का अबतक का निम्‍नतम स्‍तर है। बैंकों और आयातकों ने डॉलर की बिकवाली की जिससे यह स्थिति बनी है। डॉलर के मुकाबले आज रुपया 4 पैसे की तेजी के साथ 69.01 पर खुला। आपको बता दें कि गुरुवार को रुपया डॉलर के मुकाबले 69.05 के स्‍तर पर बंद हुआ था।

सपाट खुले भारतीय शेयर बाजार

आज संसद में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा होनी है। इसे देखते हुए भारतीय शेयर बाजार के निवेशक भी सतर्क नजर आए। BSE का सेंसेक्‍स 25.80 अंकों की बढ़त के साथ 36377 के स्‍तर पर खुला जबकि NSE का निफ्टी 6.40 अंकों की बढ़ के साथ 10963 अंक पर खुला।

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के शेयर अबतक के शीर्ष स्‍तर पर

आज के शुरुआती कारोबार के दौरान ही रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के शेयरों ने रिकॉर्ड बनाया  और एक नए शीर्ष स्‍तर पर पहुंच गए। आपको बता दें कि 2018 में रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के शेयरों में लगभग 23 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है। आज RIL के शेयरों ने 1128.75 रुपए का स्‍तर छुआ और खबर लिखे जाते समय BSE पर इसका कारोबार 1128.25 रुपए पर किया जा रहा है।

Web Title: Rupee vs Dollar : डॉलर के मुकाबले अबतक के निम्‍नतम स्‍तर पर पहुंचा रुपया, रिलायंस के शेयरों ने बनाया रिकॉर्ड
Write a comment