1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. शेयर बाजार के लिए शुक्रवार का दिन होगा ‘गुड’ फ्राइडे, रिलायंस के साथ HDFC Bank और ITC का दिख सकता है जलवा

शेयर बाजार के लिए शुक्रवार का दिन होगा ‘गुड’ फ्राइडे, रिलायंस के साथ HDFC Bank और ITC का दिख सकता है जलवा

आसमान की ऊंचाई तक पहुंच चुके भारतीय शेयर बाजार में शुक्रवार का दिन और भी मजबूती भरा रह सकता है।

Written by: India TV Paisa Desk [Published on:18 Jan 2018, 7:30 PM IST]
Friday- India TV Paisa
Friday

नई दिल्ली। आसमान की ऊंचाई तक पहुंच चुके भारतीय शेयर बाजार में शुक्रवार का दिन और भी मजबूती भरा रह सकता है। शुक्रवार को देश कि सबसे बड़ी कंपनियों के दिसंबर नितीजे घोषित होंगे और ऐसी संभावना जताई जा रही है कि दिसंबर तिमाही ज्यादातर कंपनियों के लिए कमाऊ रही है। अगर नतीजे अनुमान से बेहतर हुए तो शेयर बाजार पर इसका असर पड़ेगा और बाजार नई बुलंदियों को छू सकता है।

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के मुताबिक शुक्रवार को देश की सबसे बड़ी कंपनि रिलायंस इंडस्ट्री के नतीजे घोषित होंगे, बाजार को रिलायंस इंडस्ट्री से ज्यादा उसके टेलिकॉम डिविजन रिलायंस जियो के नतीजों के बारे में जानना चाहता है। ऐसी संभावना है कि रिलायंस जियो के ग्राहकों का आंकड़ा 15 करोड़ तक पहुंच चुका है, नतीजों में यह आंकड़ा सही साबित हुआ तो रिलायंस इंडस्ट्री के शेयरों में तेजी आ सकती है जिसका असर शयेर बाजार पर भी दिखेगा।

शुक्रवार को ही देश के सबसे बड़े बैंक HDFC बैंक के नतीजे भी घोषित होंगे। जिस तरह से बैंकिंग सेक्टर के दूसरी कंपनियों के अबतक नतीजे आए हैं उन्हें देखकर लग रहा है कि HDFC बैंक के नतीजे भी शानदार हो सकते हैं। इसके अलावा शुक्रवार को ही देश की एक और बड़ी कंपनी ITC के नतीजे भी घोषित होंगे। ऐसी संभावना है कि ITC के नतीजे भी शानदार रह सकती है। इन कंपनियों के अलावा शुक्रवार को कोटक महिंद्रा बैंक, HDFC लाइफ, पीसी ज्वैलर्स, आईडीएफसी बैंक, एचसीएल टेक, और दिग्गज आईटी कंपनी विप्रो के नतीजे भी घोषित होंगे। कुल मिलाकर शुक्रवार का दिन शेयर बाजार के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है।

Web Title: शेयर बाजार के लिए शुक्रवार का दिन होगा ‘गुड’ फ्राइडे, रिलायंस के साथ HDFC Bank और ITC का दिख सकता है जलवा
Write a comment