1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. नया रिकॉर्ड बनाकर शेयर बाजार में हल्की नरमी, फार्मा शेयर तेज लेकिन SBI और टेक महिंद्रा में गिरावट

नया रिकॉर्ड बनाकर शेयर बाजार में हल्की नरमी, फार्मा शेयर तेज लेकिन SBI और टेक महिंद्रा में गिरावट

शेयर बाजार में आज फार्मा कंपनियों के शेयरों में दमदार तेजी देखने को मिल रहा है, निफ्टी पर अरबिंदो फार्मा का शेयर 4% से ज्यादा की तेजी के साथ 795 के ऊपर है

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: November 02, 2017 10:13 IST
नया रिकॉर्ड बनाकर शेयर बाजार में हल्की नरमी, फार्मा शेयर तेज लेकिन SBI और टेक महिंद्रा में गिरावट- India TV Paisa
नया रिकॉर्ड बनाकर शेयर बाजार में हल्की नरमी, फार्मा शेयर तेज लेकिन SBI और टेक महिंद्रा में गिरावट

मुंबई। भारतीय शेयर बाजार में रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के निफ्टी ने 10,453 प्वाइंट की रिकॉर्ड ऊंचाई को छुआ है, हालांकि रिकॉर्ड स्तर तक जाने के बाद निफ्टी में कुछ नरमी आई और फिलहाल यह 10,440 के नीचे कारोबार कर रहा है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के सेंसेक्स में भी हल्की नरमी के साथ 33,600 के नीचे कारोबार करता हुआ देखा गया है।

शेयर बाजार में आज फार्मा कंपनियों के शेयरों में दमदार तेजी देखने को मिल रहा है, निफ्टी पर अरबिंदो फार्मा का शेयर 4 फीसदी से ज्यादा की तेजी के साथ 795 के ऊपर कारोबार कर रहा है, इसी तरह लुपिन का शेयर 2.71 फीसदी की मजबूती के साथ 1,056 के स्तर पर है, सन फार्मा का शेयर 2.51  फीसदी बढ़कर 562.45 पर करोबार कर रहा है।

आज निफ्टी पर जिन कंपनियों के शेयरों में सबसे ज्यादा गिरावट है उनमें टेक महिंद्रा का शेयर सबसे आगे है, कंपनी का शेयर 4.88 फीसदी घटकर 464.65 पर कारोबार कर रहा है। टेक महिंद्रा के अलावा एनटीपीसी, हीरो मोटो कॉर्प, इंफ्रा टेल और स्टेट बैंक के शेयरों में भी गिरावट देखने को मिल रही है। बुधवार को SBI ने MCLR दरों में कटौती की घोषणा की है जिसके बाद बैंक के शेयरों में नरमी देखी जा रही है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban