1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. Stock Market Today: HUL के नतीजों से पहले शेयर बाजार पर दबाव, निफ्टी 11000 के नीचे फिसला

Stock Market Today: HUL के नतीजों से पहले शेयर बाजार पर दबाव, निफ्टी 11000 के नीचे फिसला

Stock Market Today: एफएमसीजी सेक्टर की दिग्गज कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर (HUL) के जून तिमाही नतीजों से पहले आज शेयर बाजार में हल्की नरमी देखी जा रही है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स मजबूती के बाद हल्का कमजोर हो गया है जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी नरमी के साथ ट्रेड हो रहा है। फिलहाल सेंसेक्स 25.79 प्वाइंट की नरमी के साथ 36515.84 पर ट्रेड हो रहा है जबकि निफ्टी 21.35 प्वाइंट घटकर 10997.55 पर कारोबार कर रहा है

Reported by: Manoj Kumar [Updated:16 Jul 2018, 9:34 AM IST]
Nifty falls below 11000 before HUL results today- India TV Paisa

Nifty falls below 11000 before HUL results today

नई दिल्ली। एफएमसीजी सेक्टर की दिग्गज कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर (HUL) के जून तिमाही नतीजों से पहले आज शेयर बाजार में हल्की नरमी देखी जा रही है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स मजबूती के बाद हल्का कमजोर हो गया है जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी नरमी के साथ ट्रेड हो रहा है। फिलहाल सेंसेक्स 25.79 प्वाइंट की नरमी के साथ 36515.84 पर ट्रेड हो रहा है जबकि निफ्टी 21.35 प्वाइंट घटकर 10997.55 पर कारोबार कर रहा है।

शेयर बाजार में आज एफएमसीजी और आईटी को छोड़ अधिकतर सेक्टर इंडेक्स पर दबाव देखा जा रहा है। फार्मा और पीएसयू बैंक इंडेक्स में सबसे ज्यादा गिरावट है। इनके अलावा मीडिया और ऑटो इंडेक्स में भी कमजोरी देखी जा रही है। शेयर बाजार में घटने वाली कंपनियों में सबसे आगे डॉ रेड्डी, आईसीआईसीआई बैंक, टाटा मोटर्स, हिंदुस्तान पेट्रोलियम, भारत पेट्रोलियम, ग्रासिम, लुपिन और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शेयरों में देखी जा रही है।

आज एफएमसीजी सेक्टर की दिग्गज कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर के जून तिमाही नतीजों घोषित होने हैं, नतीजों से पहले आज कंपनी के शेयरों में खरीदारी देखी जा रही है और यही वजह है कि निफ्टी पर सबसे ज्यादा तेजी HUL के शेयरों में ही है। HUL के अलावा आज HDFC, एशियन पेंट्स, HCL टेक, इंडसइंड बैंक और ITC के शेयरों में भी मजबूती देखी जा रही है।

Web Title: Stock Market Today: HUL के नतीजों से पहले शेयर बाजार पर दबाव, निफ्टी 11000 के नीचे फिसला
Write a comment