1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. श्रीदेवी से जुड़ी खबरों का मीडिया कंपनियों पर दिखा असर, शेयरों में आया उछाल

श्रीदेवी से जुड़ी खबरों का मीडिया कंपनियों पर दिखा असर, शेयरों में आया उछाल

शेयर बाजार में लिस्ट डीबी कॉर्प, टीवी 18 ब्रॉडकास्ट, नेटवर्क 18, टीवी टुडे और डिश टीवी जैसी मीडिया कंपनियों के शेयरों में जोरदार तेजी देखी जा रही है

Reported by: Manoj Kumar [Published on:28 Feb 2018, 1:51 PM IST]
Media stocks rise on Wednesday- India TV Paisa
Media stocks rise on Wednesday

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबरों को जिस तरीके से टीवी चैनलों पर दिखाया जा रहा है उसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है लेकिन इन खबरों को दिखाकर कई मीडिया कंपनियां अपनी व्यूअरशिप और रीडरशिप बढ़ा रही हैं जिससे उनकी कमाई बढ़ने की संभावना है। शायद यही वजह है कि बुधवार को शेयर बाजार में कई मीडिया कंपनियों के शेयरों में जोरदार उछाल आया है।

शेयर बाजार में लिस्ट डीबी कॉर्प, टीवी 18 ब्रॉडकास्ट, नेटवर्क 18, टीवी टुडे और डिश टीवी जैसी मीडिया कंपनियों के शेयरों में जोरदार तेजी देखी जा रही है। खबर लिखे जाने तक डीबी कॉर्प का शेयर 4 प्रतिशत से ज्यादा, टीवी 18 ब्रॉडकास्ट का शेयर 3 प्रतिशत से ज्यादा, नेटवर्क 18 और टीवी टुडे का शेयर करीब 3 प्रतिशत और डिश टीवी का शेयर करीब 2 प्रतिशत तेज था।

इस हफ्ते पूर्वोत्तर के राज्य त्रिपुरा, नागालैंड और मीजोरम के विधानसभा चुनाव नतीजे भी आने है, शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक मीडिया कंपनियों की व्यूअरशिप पहले अच्छी है और चुनाव नतीजों के दौरान भी टीवी चैनलों की व्यूअरशिप और वेबसाइट्स की रीडरशिप बढ़ने की संभावना है। इस वजह से भी मीडिया शेयरों में खरीदारी देखी जा रही है।

Web Title: श्रीदेवी से जुड़ी खबरों का मीडिया कंपनियों पर दिखा असर, शेयरों में आया उछाल
Write a comment
the-accidental-pm-300x100