1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. कमोडिटी एक्सचेंज NCDEX के दफ्तर में आग, ट्रेडिंग हुई बंद

कमोडिटी एक्सचेंज NCDEX के दफ्तर में आग, ट्रेडिंग हुई बंद

क्सचेंज ने सभी स्टेकहोल्डर्स से कहा है कि ट्रेडिंग संबधि या फिर एक्सचेंज से जुड़ी दूसरी जानकारी के लिए एक्सचेंज की वेबसाइट से समय-समय पर जानकारी हासिल करते रहें।

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: April 16, 2018 16:30 IST
Fire at NCDEX office in Mumbai- India TV Paisa

Fire at NCDEX office in Mumbai

नई दिल्ली। एग्री कमोडिटीज में वायदा कारोबार के लिए देश के सबसे बड़े एक्सचेंज NCDEX के मुंबई में कंजुर मार्ग दफ्तर में आग की खबर आई जिस वजह से एक्सचेंज पर ट्रेडिंग रोक दी गई। एक्सचेंज के मुताबिक दोपहर 12.19 बजे उसके कंजूर मार्ग स्थित ऑकृति कॉरपोरेट पार्क में आग लगी थी जिसके बाद प्रबंधन ने सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए आगामी सूचना आने तक कारोबार को बंद करने का फैसला किया। आग की वजह से काफी समय के लिए  एक्सचेंज की वेबसाइट फी ठप्प हो गई थी।  लेकिन अब वेबसाइट फिर से शुरू हो गई है।

एक्सचेंज ने बताया कि सभी कर्मचारियों को एक्सचेंज परिसर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और दोबारा से ट्रेडिंग शुरू करने के लिए एक्सचेंज की डिजास्टर रिकवरी साइट की मदद ली जा रही है। अभी तक ट्रेडिंग शुरू नहीं हो पायी है और एक्सचेंज की टेक्निकल टीम इसे जल्द से जल्द शुरू करने के लिए प्रयास कर रही है। एक्सचेंज ने सभी स्टेकहोल्डर्स से कहा है कि ट्रेडिंग संबधि या फिर एक्सचेंज से जुड़ी दूसरी जानकारी के लिए एक्सचेंज की वेबसाइट से समय-समय पर जानकारी हासिल करते रहें। एक्सचेंज ने कई नंबर भी जारी किए हैं जिनपर फोन करके संबधित जानकारी हासिल करी जा सकती है।

Fire at NCDEX office in Mumbai

 

Write a comment