1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. Akshaya Tritiya 2017: आपके पास आज है सस्‍ती ज्वैलरी खरीदने का मौका, कंपनियां दे रही है 30% तक की छूट

Akshaya Tritiya 2017: आपके पास आज है सस्‍ती ज्वैलरी खरीदने का मौका, कंपनियां दे रही है 30% तक की छूट

Akshaya Tritiya 2017: अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना शुभ माना जाता है। इस मौके पर कई कंपनियां 25-30 फीसदी तक का बड़ा डिस्काउंट मेकिंग चार्जेस पर दे रही है।

Ankit Tyagi [Updated:28 Apr 2017, 12:47 PM IST]
Akshaya Tritiya 2017: आपके पास आज है सस्‍ती ज्वैलरी खरीदने का मौका, कंपनियां दे रही है 30% तक की छूट- India TV Paisa
Akshaya Tritiya 2017: आपके पास आज है सस्‍ती ज्वैलरी खरीदने का मौका, कंपनियां दे रही है 30% तक की छूट

नई दिल्ली। अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya 2017) पर सोना खरीदना शुभ माना जाता है। इस मौके पर अक्सर लोग अपने घरों के लिए नए सामान की खरिदारी करते हैं जिनमें मुख्य रूप से सोना या उससे बने आभूषणों की खरीदारी होती है। ऐसे में इस दिन पर सोने की बिक्री में अच्छा इजाफा देखने को मिलता है। इसीलिए हम आपको बताने जा रहा है कि आज कहां-कहां पर सोने की खरीदारी पर बड़े ऑफर्स मिल रहे है।

चांदी चौक में मिल रहा है मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी का डिस्काउंट

दिल्ली के चांदनी चौक के अयूष ज्वैलर्स एक मालिक ने बताया कि लोकल ज्वैलर्स डायमंड ज्वैलरी और गोल्ड की ज्वैलरी पर मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रहे हैं। यह भी पढ़े: अक्षय तृतीया पर सोने की बिक्री 30 प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद, सोना खरीदना माना जाता है शुभ

यहां पर भी मिल रहे है बड़े डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स

रिलायंस ज्वैल्स: अक्षय तृतीया के मौके पर रिलायंस ज्वैल्स अपनी सभी रेन्ज पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। डायमंड ज्वैलरी पर डायमंड की वैल्यू पर 30 फीसदी का डिस्काउंट है। वहीं, गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 30 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है।

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स अपने प्रोडक्ट्स पर 5 फीसदी तक का ज्यादा का कैशबैक एसबीआई डेबिट कार्ड होल्डर्स को दे रहा है। ऑफर दिल्ली और गुरुग्राम के शोरूम्स पर दिया जा रहा है। वहीं कंपनी अपने ऑनलाइन पोर्टल पर गोल्ड मेकिंग चार्जिस पर 30 फीसद का डिस्काउंट और डायमंड वैल्यु पर 15 फीसद का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा डिजिटल पेमेंट प्लैटफॉर्म पेटीएम, ऑनलाइन पोर्ट्ल्स ओरा और जुवेलसोक भी कई ऑफर्स दे रहे हैं।

फ्लिपकार्ट: अक्षय तृतीया के अवसर पर कंपनी ग्राहकों को लगभग 70 फीसद तक की छूट दे रही है। यह छूट सोने की अंगूठी, नैकलेस, चेन, इयररिंग्स और पेंडेंट्स पर मिल रहा है। वहीं एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 फीसद की ज्यादा छूट भी दी जा रही है। यह भी पढ़े: तीन दिनों के बाद सोने में 100 रुपए की रिकवरी, चांदी 41 हजार के नीचे फिसली

स्नैपडील: रिपोर्ट्स के मुताबिक स्नैपडील सोने के सिक्कों पर लगभग 20 फीसद और बार्स पर लगभग 5 फीसद तक की भारी छूट दे रहा है। स्नैपडील के पास डी-डमास, अस्मी, बारीश, जोहरीज, समेत कई मशहूर ब्रैंड्स का जूलरी कलेक्शन हैं। वहीं जूलरी पर भी स्नैपडील लगभग 50 फीसद तक की छूट दे रहा है। सोने के सिक्कों और बार्स कलेक्शन की बात करें ये आह्ना, उग्रव, कैरटलेन, कटारिया ज्वेलर्स और पायलवाला जैसे मशहूर ब्रैंड्स के हैं।

एमेजोन: एमेजोन के पास सेन्को गोल्ड, जोयालुक्कस और मालाबार गोल्ड एंड डायमंद समेत कई मशहूर ब्रैंड्स का कलेक्शन हैं। कंपनी सोने की खरीद पर 5-20 फीसद तक की छूट दे रही है। हालांकि ये ऑफर आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए है।

Web Title: Akshaya Tritiya 2017: आपके पास है सस्‍ती ज्वैलरी खरीदने का मौका
Write a comment