1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैलरी
  5. कावासाकी ने लॉन्‍च की निन्‍जा 650 एबीएस, कीमत 5.33 लाख रुपए से शुरू

कावासाकी ने लॉन्‍च की निन्‍जा 650 एबीएस, कीमत 5.33 लाख रुपए से शुरू

IndiaTV Paisa Photo Desk [Updated: 16 Jan 2018, 5:18 PM IST]
  • जापान की दमदार बाइक कंपनी कावासाकी ने भारत में अपनी पावरफुल बाइक निन्जा 650 का अपग्रेड वर्जन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया है।
    1/6

    जापान की दमदार बाइक कंपनी कावासाकी ने भारत में अपनी पावरफुल बाइक निन्जा 650 का अपग्रेड वर्जन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया है।

  • कंपनी ने इस बाइक को कैंडी प्लाज़्मा ब्लू कावासाकी निन्जा 650 एबीएस नाम से बाजार में पेश किया है। भारत में कावासाकी निन्‍जा 650 की कीमत 5.33 लाख रुपए (एक्सशोरूम दिल्ली) रखी गई है। कंपनी ने लॉन्‍चिंग के साथ ही बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है।
    2/6

    कंपनी ने इस बाइक को कैंडी प्लाज़्मा ब्लू कावासाकी निन्जा 650 एबीएस नाम से बाजार में पेश किया है। भारत में कावासाकी निन्‍जा 650 की कीमत 5.33 लाख रुपए (एक्सशोरूम दिल्ली) रखी गई है। कंपनी ने लॉन्‍चिंग के साथ ही बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है।

  • कंपनी के मुताबिक यह एक लिमिटेड एडिशन बाइक है, और इसकी सीमिट यूनिट ही बाजार में उतारी जाएगी। कंपनी ने इस बाइक को खास नीले रंग के साथ बाजार में उतारा है।
    3/6

    कंपनी के मुताबिक यह एक लिमिटेड एडिशन बाइक है, और इसकी सीमिट यूनिट ही बाजार में उतारी जाएगी। कंपनी ने इस बाइक को खास नीले रंग के साथ बाजार में उतारा है।

  • नई कावासाकी निन्‍जा की बात करें तो कंपनी ने इसके इंजन के मामले में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें भी मौजूदा कावासाकी निन्‍जा 650 की तरह ही 649cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक पैरेलल ट्विन इंजन लगाया है। यह इंजन 67 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। वहीं इसका टॉर्क 65.7 न्यूटन मीटर का है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है।
    4/6

    नई कावासाकी निन्‍जा की बात करें तो कंपनी ने इसके इंजन के मामले में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें भी मौजूदा कावासाकी निन्‍जा 650 की तरह ही 649cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक पैरेलल ट्विन इंजन लगाया है। यह इंजन 67 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। वहीं इसका टॉर्क 65.7 न्यूटन मीटर का है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है।

  • बाइक के अन्‍य फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 41 एमएम के टेलिस्कोपिक फोर्क और पिछली साइड में हॉरिज़ोंटल बैक-लिंक मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेंगे। निन्जा 650 एबीएस में शानदार ब्रेकिंग के लिए फ्रंट व्हील में 300 एमएम का डुअल पेटल डिस्क दिया है जो डुअल पिस्टन क्लिपर्स के साथ आता है।
    5/6

    बाइक के अन्‍य फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 41 एमएम के टेलिस्कोपिक फोर्क और पिछली साइड में हॉरिज़ोंटल बैक-लिंक मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेंगे। निन्जा 650 एबीएस में शानदार ब्रेकिंग के लिए फ्रंट व्हील में 300 एमएम का डुअल पेटल डिस्क दिया है जो डुअल पिस्टन क्लिपर्स के साथ आता है।

  • इसके साथ ही बाइक के पिछले व्हील में सिंगल 220 एमएम डिस्क के साथ सिंगल पिस्टन क्लिपर ब्रेक दिया गया है।
    6/6

    इसके साथ ही बाइक के पिछले व्हील में सिंगल 220 एमएम डिस्क के साथ सिंगल पिस्टन क्लिपर ब्रेक दिया गया है।

Next Photo Gallery

भारत में लॉन्‍च हुई शानदार लग्‍जरी कार Lexus LS 500H, कीमत है 1.77 करोड़ रुपए

Next Photo Gallery