1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. नूबिया जल्‍द बाजार में लॉन्‍च कर सकता है Z18 स्‍मार्टफोन, इसमें मिलेगी 6 और 8 जीबी की रैम

नूबिया जल्‍द बाजार में लॉन्‍च कर सकता है Z18 स्‍मार्टफोन, इसमें मिलेगी 6 और 8 जीबी की रैम

नूबिया जल्‍द ही मार्केट में दमदार पेशकश की तैयारी में है। कंपनी जल्‍द ही बाजार में जेड 18 नाम का नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। इस स्‍मार्टफोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर कुछ खास स्‍पेसिफिकेशंस के साथ देखा गया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: April 18, 2018 21:18 IST
nubia- India TV Paisa

nubia

नई दिल्‍ली। इस समय बाजार में 3 और 4 जीबी रैम वाले स्‍मार्टफोन की भरमार है। इस समय इक्‍का दुक्‍का फोन ही 6 जीबी रैम के साथ मौजूद हैं। लेकिन चाइनीज दिग्‍गज कंपनी जेडटीई का स्‍मार्टफोन ब्रांड नूबिया जल्‍द ही इस मार्केट में दमदार पेशकश की तैयारी में है। कंपनी जल्‍द ही बाजार में जेड 18 नाम का नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। इस स्‍मार्टफोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर कुछ खास स्‍पेसिफिकेशंस के साथ देखा गया है। आपको बता दें‍ कि नूबिया ने हाल ही में अपना नया स्‍मार्टफोन जेड18 मिनी को चीन के बाजार में लॉन्‍च किया है। फिलहाल कंपनी ने इसके भारत में लॉन्‍चिंग के संबंध में कोई घोषणा नहीं की है।

टीना पर लिस्‍टिंग की बात करें तो नूबिया के इस फोन को NX606J मॉडल नंबर के साथ लिस्‍ट किया गया है। यहां पर इस फोन की कुछ तस्‍वीरें भी पेश की गई हैं। जिसमें इस फोन का फ्रंट और बैक लुक साफ दिखाई दे रहा है। तस्‍वीरें देखकर पता चलता है कि फोन में 5.99-इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। इस फोन का स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 2160 x 1080 पिक्सल का है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई रैम है। पता चला है कि इस फोन में 6 जीबी और 8 जीबी की रैम के विकल्‍प मिल सकते हैं। वहीं इसकी इनबिल्‍ट मैमोरी 64 जीबी और 128 जीबी की होगी। अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में सबसे आधुनि क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिल सकता है। नूबिया जेड 18 के कैमरे की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सैटअप मिलेगा। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसमें फिंगरप्रिंट की प्‍लेसमेंट बैक पैनल पर दी गई है। यह फोन 4जी वोल्‍टे सपोर्ट करता है।

Write a comment