1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अब आप बिना पूरा पैसा दिए खरीद सकेंगे शाओमी के फोन, 70 Mi होम स्‍टोर पर मिलेगी ये सुविधा

अब आप बिना पूरा पैसा दिए खरीद सकेंगे शाओमी के फोन, 70 Mi होम स्‍टोर पर मिलेगी ये सुविधा

उपभोक्ता अब देश में स्थापित सभी 70 मी होम स्टोर पर अपने पसंदीदा शाओमी प्रोडक्ट्स को जेस्टमनी के जरिये आसान किस्तों पर खरीद सकेंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 14, 2018 15:28 IST
mi home- India TV Paisa
Photo:MI HOME

mi home

नई दिल्‍ली। उपभोक्‍ता अब देश में स्‍थापित सभी 70 मी होम स्‍टोर पर अपने पसंदीदा शाओमी प्रोडक्‍ट्स को जेस्‍टमनी के जरिये आसान किस्‍तों पर खरीद सकेंगे। भारत की सबसे बड़ी और तेजी से आगे बढ़ती उपभोक्‍ता ऋण टेक्‍नोलॉजी कंपनी जेस्‍टमनी ने मी होम के साथ भागीदारी करने की घोषणा की है। इस भागीदारी के जरिये शाओमी उपभोक्‍ताओं को कार्डलेस ईएमआई भुगतान का विकल्‍प दिया जाएगा।

जेस्‍टमनी की इस अनूठी ऋण सुविधा को सभी मी होम स्‍टोर पर उपलब्‍ध कराया गया है। उपभोक्‍ताओं को अब अपने पसंदीदा प्रोडक्‍ट को खरीदने के लिए ज्‍यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी, वह पूरा भुगतान एक बार में न करने की चिंता बगैर खरीदारी कर सकेंगे। उपभोक्‍ता अब आसान और पारदर्शी ऑनलाइन ईएमआई पेमेंट सिस्‍टम के जरिये कुछ महीनों में अपना भुगतान करने का विकल्‍प चुन सकते हैं।

जेस्‍टमनी का फुली इंटीग्रेटेड पेमेंट प्‍लेटफॉर्म सभी 70 मी होम पर उपभोक्‍ताओं को ऋण सुविधा उपलब्‍ध कराएगी। उपभोक्‍ता भुगतान करने के लिए 3,6,9 और 12 महीने की अवधि में से किसी एक का चुनाव कर सकते हैं। इसके अलावा, मी होम से खरीदारी करने वाले सभी उपभोक्‍ताओं को स्‍पेशल शून्‍य प्रतिशत ईएमआई ऑफर भी दिया जाएगा, जो कि अन्‍य शाओमी सेल्‍स चैनल पर उपलब्‍ध नहीं होगा।

अपनी रिटेल उपस्थिति को बढ़ाने की रणनीति के तहत जेस्‍टमनी ने शाओमी के अलावा ऑफलाइन पार्टनर्स जैसे संगीता मोबाइल, स्‍टोरकिंग, कॉमफोल्‍ड सहित अन्‍य के साथ भी भागीदारी की है। जेस्‍टमनी ने अगले 6 माह में अपना ऑफलाइन कारोबार 10 गुना बढ़ाने का लक्ष्‍य रखा है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban