1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन के लिए याहू ने लॉन्‍च की नई एप, 50 एमबी से भी कम मैमोरी वाले फोन पर करेगा काम

एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन के लिए याहू ने लॉन्‍च की नई एप, 50 एमबी से भी कम मैमोरी वाले फोन पर करेगा काम

याहू मेल प्रवेश स्तरीय एंड्रॉयड 'गो' स्मार्टफोन्स के लिए इसकी मोबाइल वेबसाइट के एक नए संस्करण के लिए खासतौर से एक नया एप ला रहा है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Published on:21 Jun 2018, 9:54 AM IST]
Android Go- India TV Paisa

Android Go

नई दिल्लीअब कम मैमोरी वाले स्‍मार्टफोन पर भी आप याहू एप डाएनलोड कर सकते हैं। 'ओथ इंक' ने बुधवार को घोषणा की कि याहू मेल प्रवेश स्तरीय एंड्रॉयड 'गो' स्मार्टफोन्स के लिए इसकी मोबाइल वेबसाइट के एक नए संस्करण के लिए खासतौर से एक नया एप ला रहा है। 'ओथ इंक' वरिजॉन कम्यूनिकेशन की सहायक कंपनी है, जो 'एओएल' और 'याहू' सहित डिजिटल कंटेंट सबडिविजंस की अंब्रेला कंपनी है।

याहू मेल के 'गो' एप में वर्तमान एंड्रॉएड एप्लीकेशन बाली सुविधाएं हैं। यह एप 50 एमबी से कम मेमोरी के डिवाइस पर काम कर सकता है और इस एप को इंस्टाल करने पर 10 एमबी ही मेमोरी की जरूरत होती है। कंपनी ने एक बयान में कहा, "असली याहू मेल एप पहले ही काफी हल्का है, इसलिए हमें इसके सामान्य आकार को कम करने के लिए इसके प्रमुख फीचर्स को डिलीट नहीं करना पड़ा।"

बयान के अनुसार, 'गो' एप का उपयोग पुराने याहू मेल एप की तरह होता है। गौर करने वाली बात यह है कि नए संस्करण में रीलोड नहीं है, जिससे ईमेल को डिलीट करने, उन्हें रीड या स्पैम दिखाने, ट्रैश को खाली करने की प्रक्रिया होती है।

Web Title: एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन के लिए याहू ने लॉन्‍च की नई एप, 50 एमबी से भी कम मैमोरी वाले फोन पर करेगा काम
Write a comment