1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 11 सितंबर को Xiaomi लॉन्‍च करेगी Mi Mix 2 स्‍मार्टफोन, जापानी डिसप्‍ले इंटरनेशनल से है लैस

11 सितंबर को Xiaomi लॉन्‍च करेगी Mi Mix 2 स्‍मार्टफोन, जापानी डिसप्‍ले इंटरनेशनल से है लैस

Xiaomi ने आज चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि वह Mi Mix 2 स्मार्टफोन को चीन में 11 सितंबर को लॉन्च करने वाली है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: August 30, 2017 16:52 IST
11 सितंबर को Xiaomi लॉन्‍च करेगी Mi Mix 2 स्‍मार्टफोन, जापानी डिसप्‍ले इंटरनेशनल से है लैस- India TV Paisa
11 सितंबर को Xiaomi लॉन्‍च करेगी Mi Mix 2 स्‍मार्टफोन, जापानी डिसप्‍ले इंटरनेशनल से है लैस

नई दिल्‍ली। Xiaomi ने आज चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि वह Mi Mix 2 स्मार्टफोन को चीन में 11 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। वास्‍तव में Xiaomi ने वीबो पर एक पोस्टर जारी किया है, जिससे पता चलता है कि Mi Mix 2 फुल स्क्रीन 2.0 डिजाइन के साथ है जिसका मतलब है कि ये स्मार्टफोन शायद 95 फीसदी के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ हो सकता है। आपको बता दें कि पिछले साल लॉन्च हुए Mi Mix में ये रेशियो 91 फीसदी था। इस पोस्टर से ये भी पता चलता है कि ये नया स्मार्टफोन बेजललेस है। वहीं पोस्टर के निचले हिस्से में Mi Mix 2 नाम के साथ लॉन्च की तारीख लिखी हुई है।

यह भी पढ़ें : माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया कैनवस प्‍लेक्‍स, एक साल तक फ्री में देखने को मिलेगी अनलिमिटेड मूवीज़

Mi Mix 2 में मैटेलिक बॉडी हो सकती है। Mi Mix 2 को उसी डिजाइनर ने डिजाइन किया गया है जिसने Mi Mix स्मार्टफोन डिजाइन किया था। आज ही Xiaomi के वाइस प्रेसिडेंट व Xiaomi इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट के माध्यम से भी इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके साथ ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि “Mi Mix 2 Exicted”। दरअसल ये इस बात की ओर भी इशारा करता है कि शायद कंपनी द्वारा इसे भारत में भी जल्दी ही पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Xiaomi ने लॉन्‍च किया और भी पावरफुल रेडमी 4A, 6,999 रुपए कीमत के साथ यहां होगा उपलब्‍ध

Mi Mix 2 में ये हो सकते हैं ये फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Xiaomi Mi Mix 2 में 6 इंच का जापानी डिस्प्ले इंटरनेशनल (JDI) डिसप्‍ले हो सकता है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 95 प्रतिशत है। उम्मीद की जा रही है कि इसका एसपेक्ट रेशियो 18:9 हो सकता है। JDI दरअसल सोनी, तोशिबा और हिताची की एक साझेदारी है जिसके तहत वे मिलकर डिसप्‍ले का निर्माण करते हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 ऑक्टा-कोर 2.45GHz प्रोसेसर और एड्रीनो 540 GPU है।

यह भी पढ़ें :  मोटोरोला ने घटाईं मोटो G5 प्‍लस की कीमत, 15,999 रुपए से घटकर अब ये हुए दाम

उम्मीद की जा रही है कि ये Mi Mix 2 दो वैरिएंट्स में लॉन्‍च हो सकता है। पहला वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ हो सकता है जिसकी कीमत 3,999 युआन यानी लगभग 38,423 रुपए हो सकती है। वहीं, दूसरा वैरिएंट 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला हो सकता है जिसकी कीमत 4999 युआन यानी लगभग 48,031 रुपए हो सकती है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban