1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 19 जुलाई को लॉन्‍च होगा शाओमी का नया फोन, धांसू हैं इसके फीचर्स

19 जुलाई को लॉन्‍च होगा शाओमी का नया फोन, धांसू हैं इसके फीचर्स

अब खबर है कि शाओमी का मी मैक्‍स श्रेणी का अगला फोन अगले हफ्ते चीन के बाजार में आने वाला है। कंपनी ने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर इसकी लॉन्‍चिंग की जानकारी दी है। यह फोन 19 जुलाई को लॉन्‍च किया जाएगा।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: July 12, 2018 21:47 IST
mi max 3- India TV Paisa

mi max 3

नई दिल्‍ली। शाओमी के स्‍मार्टफोन का इंतजार को सभी को हमेशा ही रहता है। वहीं जब बात को एमआई रेंज की तो उत्‍सुक्‍ता और भी बढ़ जाती है। अब खबर है कि शाओमी का मी मैक्‍स श्रेणी का अगला फोन अगले हफ्ते चीन के बाजार में आने वाला है। कंपनी ने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर इसकी लॉन्‍चिंग की जानकारी दी है। यह फोन 19 जुलाई को लॉन्‍च किया जाएगा।

कंपनी ने फिलहाल इसके स्‍पेसिफिकेशंस, कीमत और उपलब्‍धता की जानकारी नहीं दी है। ये सभी जानकारियां लॉन्‍चिंग के मौके पर ही दी जाएंगी। लेकिन पिछले दिनों आए कुछ लीक में इसके स्‍पेसिफिकेशंस लीक हुए हैं। इन लीक की मानें तो बड़ी स्‍क्रीन वाले फैबलेट में 6.9 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है। बता दें कि कंपनी ने पिछले साल मी मैक्‍स 2 को लॉन्‍च किया था। मी मैक्‍स 3 इसी का अपग्रेड वर्जन है। बता दें कि मी मैक्‍स 2 में 6.44 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। संभव है कि 18:9 डिस्प्ले फॉर्म फैक्टर के कारण फोन का आकार कम हो सकता है। चीन में यह 19 जुलाई को आएगा। लेकिन भारत में यह कब आएगा? कंपनी ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है।

कुछ दिनों पहले एक लीक में मी मैक्स 3 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर सार्वजनिक हुई थी। जिसके बाद से इसकी लॉन्‍चिग की उम्‍मीद की जा रही थी। शाओमी ने जो टीज़र जारी किया है उसे देख कर पता चलता है कि फोन में लंबी स्क्रीन और बड़ी बैटरी होगी। इवेंट 19 जुलाई को भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे आयोजित होगा।

इससे पहले जून में शाओमी मी मैक्स 3 के तीन मॉडल लिस्ट हुए थे। टीना पर दिए गए स्पेसिफिकेशन के अनुसार यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। फोन में 6.9 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2160 पिक्सल का है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मिल सकता है। रैम और स्टोरेज पर आधारित तीन विकल्प मिल सकते हैं।

यह फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा सभी वेरिएंट में स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद रहेगा। मी मैक्स 3 में 5400 एमएएच की बड़ी बैटरी मिल सकती है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban