1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Xiaomi 14 मार्च को लॉन्‍च कर रही है एक शानदार फोन, टीजर से Redmi 5 होने की है उम्‍मीद

Xiaomi 14 मार्च को लॉन्‍च कर रही है एक शानदार फोन, टीजर से Redmi 5 होने की है उम्‍मीद

Xiaomi ने अभी तक फोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया है लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि यह आकार और बैटरी क्षमता दोनों के हिसाब से बड़ा होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह स्‍मार्टफोन Redmi 5 होगा।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: March 09, 2018 16:20 IST
Redmi 5- India TV Paisa
Redmi 5

नई दिल्‍ली। चीन की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स निर्माता कंपनी Xiaomi 14 मार्च को भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में धूम मचाने की तैयारी में है। शाओमी ने ट्वीटर पर इसके टीजर जारी किए हैं। इसके अनुसार नया स्‍मार्टफोन कॉम्‍पैक्‍ट पावरहाउस होगा। हालांकि, Xiaomi ने अभी तक फोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया है लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि यह आकार और बैटरी क्षमता दोनों के हिसाब से बड़ा होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह स्‍मार्टफोन Redmi 5 होगा।

शाओमी इंडिया के एमडी ने ट्वीट किया नए फोन का टीजर

Manu Kumar Jain Tweet

शाओमी इंडिया के एमडी और ग्‍लोबल वीपी मनु कुमार जैन ने एक टीजर ट्वीट किया। इसके अनुसार, 14 मार्च को लॉन्‍च होने वाला Xiaomi का नया फोन स्लिम, स्‍लीक और कॉम्‍पैक्‍ट और वास्‍तव में एक सुपर पावरहाउस होगा। उन्‍होंने ट्वीट में पूछा है कि आप ही अंदाजा लगाइए यह क्‍या है।

ये हैं Redmi 5 के फीर्च और स्‍पेसिफिकेशंस

Xiaomi के Redmi 5 में 12MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। फ्रंट कैमरे में ब्‍यूटीफाई 3.0 फीचर भी दिया गया है। इस फोन की बैटरी 3300 mAh की है। रेडमी 5 डुअल सिम को सपोर्ट करता है और इसमें ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर पर एंड्रायड नूगा दिया गया है। इस पर एमआईयूआई 9 की स्किन दी गई है। 5.7 इंच का इसका डिसप्‍ले 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेशियो वाले हैं। इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

Write a comment