1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मुफ्त में जीत सकते हैं रेडमी नोट 5 और रेडमी 5 स्‍मार्टफोन, शुरू हुआ शाओमी कार्निवल

मुफ्त में जीत सकते हैं रेडमी नोट 5 और रेडमी 5 स्‍मार्टफोन, शुरू हुआ शाओमी कार्निवल

रूस में फुटबॉल का महाकुंभ शुरू हो चुका है। इसे देखते हुए विभिन्‍न कंपनियां भी इस बड़े मौके को भुनाने की कोशिश कर रही हैं। इस बड़े स्‍पोर्टिंग ईवेंट को देखते हुए चीन की प्रमुख स्‍मार्टफोन कंपनी शाओमी भी एक खास ऑफर लेकर आई है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: June 16, 2018 11:26 IST
Redmi- India TV Paisa

Redmi

नई दिल्‍ली। रूस में फुटबॉल का महाकुंभ शुरू हो चुका है। इसे देखते हुए विभिन्‍न कंपनियां भी इस बड़े मौके को भुनाने की कोशिश कर रही हैं। इस बड़े स्‍पोर्टिंग ईवेंट को देखते हुए चीन की प्रमुख स्‍मार्टफोन कंपनी शाओमी भी एक खास ऑफर लेकर आई है। शाओमी ने फुटबॉल वर्ल्‍डकप के मौके पर मी फुटबॉल कार्निवल 2018 शुरू किया है। इसके कई गेम्‍स खेलकर यूजर ढेरों ईनाम जीत सकता है। कंपनी यहां विनिंग प्राइज के रूप में नए स्‍मार्टफोन और मी बैंड ऑफर कर रही है।  

ये मी कार्निवल शोओमी की वेबसाइट पर शुरु हो गया है। इसमें कंपनी शाओमी के जीतने वाले यूजर्स को कई इनाम देने वाली है। जिसमें कि कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्‍च किया गया रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी नोट 5 (3GB+32GB वेरिएंट), मी बैंड2, 10,000 एमएएच के मी पावर बैंक 2i  और सिल्वर मी ईयरफोन्स शामिल हैं। आपको बता दें क शाओमी का ये फुटबॉल कार्निवल 8 जून से शुरु हो चुका है। यह कार्निवल 20 जुलाई तक चलेगा। इसके दौरान ही बीच-बीच में विजेताओं की घोषणा की जाएगी। कंपनी ने बताया है कि 18 जून, 25 जून, 2 जुलाई, 9 जुलाई, 16 जुलाई और 20 जुलाई को सुबह 10 बजे घोषणा की जाएगी।

कंपनी ने वेबसाइट पर इससे जुड़ी जानकारी देते हुए बताया है कि इस कार्निवल की प्रतियोगिताओं के विजेताओं को लकी ड्रॉ के आधार पर चुना जाएगा, जिसमें कि कुल पांच तरह के पुरस्‍कार दिए जाएंगे। शुरुआत में इनमें से केवल दो स्लॉट्स ही पार्टिसिपेंट्स के लिए उपलब्ध होंगे, इसमें तीसरे स्लॉट को अनलॉक करने के लिए यूजर्स को तीन दिन में दो राउंड्स खेलने होंगे। इसके बाद तीसरे स्लॉट के अनलॉक के होने पर यूजर्स को पांच दिन तक खेलना होगा, जिसके बाद ही वे चौथे स्लॉट को अनलॉक कर सकेंगे। इसके बाद पांचवें स्लॉट को अनलॉक करने के लिए सात दिन खेलना होगा। यूजर इस प्रतियोगिता में शाओमी स्मार्टफोन से शाओमी ब्राउजर पर Mi अकाउंट के माध्यम से ही खेला जा सकता है और आप इनाम भी जीत पाएंगे। जिसका मतलब है कि अगर आप शाओमी यूजर नहीं हैं तो ये गेम आपके लिए नहीं है।

इसके तहत यूजर्स को डेली टास्क दिए जाएंगे जिन्हें कि यूजर्स को पूरा करना होगा और तभी वे प्राइज जीतने का मौका पा सकेंगे। यहां प्रतिभागी को मैच के रिजल्ट का अनुमान लगाना होगा कि कौन मैच जीतेगा या हारेगा या ड्रॉ हो जाएगा। वहीं यूजर द्वारा एकबार ऑप्शन चुनने के बाद उसे चेंज नहीं किया जा सकेगा। इस हर एक अनुमान के लिए यूजर को 19 कॉइंस खर्च करने होंगे, जिसमें कि सही अनुमान साबित होने पर और अधिक कॉइंस की सुविधा मिलेगी, जिनका प्रयोग लकी ड्रॉ में इनाम जीतने के लिए किया जा सकता है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban