1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. फेस्टिव सेल में Realme 22 लाख फोन बेचने के बाद भी रह गई पीछे, Xiaomi ने बनाया नया रिकॉर्ड

फेस्टिव सेल में Realme 22 लाख फोन बेचने के बाद भी रह गई पीछे, Xiaomi ने बनाया नया रिकॉर्ड

शाओमी ने खुद इस बात की घोषणा की है कि उसने भारत में फेस्टिव सेल के दौरान बिक्री का एक नया रिकॉर्ड बनाया है। शाओमी ने कुल 53 लाख नए डिवाइस बेचे हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 07, 2019 13:08 IST
Xiaomi sells 53 lakh devices during festive sale- India TV Paisa
Photo:XIAOMI SELLS 53 LAKH DEVI

Xiaomi sells 53 lakh devices during festive sale

नई दिल्‍ली। चीन की हैंडसेट निर्माता शाओमी और रियलमी के बीच फेस्टिव सेल के दौरान अच्‍छी प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिली। रियलमी ने फेस्टिव सेल के दौरान कुल 22 लाख फोन बेचे लेकिन फ‍िर भी यह शाओमी से काफी पीछे रह गई। शाओमी ने फेस्टिव सेल के दौरान प्रति मिनट 525 फोन बेचने का रिकॉर्ड बनाया है।

शाओमी ने खुद इस बात की घोषणा की है कि उसने भारत में फेस्टिव सेल के दौरान बिक्री का एक नया रिकॉर्ड बनाया है। शाओमी ने कुल 53 लाख नए डिवाइस बेचे हैं। कंपनी ने दावा किया कि उसने प्रति मिनट 525 फोन की बिक्री की है।

शाओमी इंडिया के हेड ऑफ कैटेगरी और ऑनलाइन सेल्‍स, रघु रेड्डी ने कहा कि इस बार फेस्टिव सीजन शाओमी के लिए शानदार रहा है। हमनें इस दौरान 53 लाख लोगों को अपना डिवाइस बेचा है। हर साल हम अपने यूजर्स के लिए त्‍यौहारों को अपने आकर्षक ऑफर्स के साथ और अधिक खुशियों भरा बनाने की कोशिश करते हैं।

कंपनी का रेडमी नोट 7 फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्‍यादा बिकने वाला फोन बन गया है। अमेजन पर भी शाओमी सबसे ज्‍यादा बिकने वाला स्‍मार्टफोन ब्रांड है। पिछले साल भी शाओमी ने फेस्टिव सेल के दौरान 25 लाख स्‍मार्टफोन बेचे थे।  

फेस्टिव सेल में रियलमी ने बेचे 22 लाख डिवाइस

Realme sells 22 lakh devices

रियलमी इंडिया के चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव ऑफ‍िसर माधव सेठ ने घोषणा कर बताया कि कंपनी ने फेस्टिव सेल के दौरान भारत में कुल 22 लाख रियलमी डिवाइस बेचे हैं। उन्‍होंने उपभोक्‍ताओं को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि फेस्टिव सीजन आगे भी जारी रहेगा और हम आकर्षक ऑफर्स आगे भी लेकर आएंगे।

कंपनी अब अपने नए स्‍मार्टफोन रियलमी एक्‍स2 प्रो पर काम कर रही है, जिसमें स्‍नैपड्रैगन 855 प्‍लस प्रोसेसर होगा, जिसका सीधा मुकाबला रेडमी के20 प्रो से होगा।

Write a comment
bigg-boss-13