1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. शाओमी Redmi 6 Pro यूजर्स के लिए आई खुशखबरी, भारत में शुरू हुआ एंड्रॉयड 9पाई अपडेट मिलना

शाओमी Redmi 6 Pro यूजर्स के लिए आई खुशखबरी, भारत में शुरू हुआ एंड्रॉयड 9पाई अपडेट मिलना

लॉन्च के समय, यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित एमआईयूआई 9.6 सॉफ्टवेयर आउट-ऑफ-दि-बॉक्स पर रन करता था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 14, 2019 19:10 IST
Xiaomi Redmi 6 Pro gets Android 9 Pie update in India- India TV Paisa
Photo:XIAOMI REDMI 6 PRO GETS A

Xiaomi Redmi 6 Pro gets Android 9 Pie update in India

नई दिल्‍ली। चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता शाओमी ने भारत में अपने रेडमी 6 प्रो स्‍मार्टफोन के लिए एमआईयूआई 10.3.2 ग्‍लोबल स्‍टेबल अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर मनु कुमार जैन ने ट्विट कर इस बात की घोषणा की है।

ट्विट में जैन ने कहा है कि मी फैंस, रेडमी 6 प्रो अब पाई, एंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ आएगा। लेटेस्‍ट वर्जन को अपडेट करें और एमआईयूआई प्‍लस एंड्रॉयड का अनुभव लें। नए अपडेट में सिस्‍टम-वाइड डार्क मोड और नेवीगेशन गेस्‍चर सपोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

इसमें लो बैटरी वार्निंग के लिए बग को फि‍क्‍स करना भी शामिल है जो लैंडस्‍कैप मोड में दिखाई नहीं देता था। शाओमी ने रेडमी 6 प्रो को पिछले साल सितंबर में भारत में लॉन्‍च किया था। इसके साथ कंपनी ने रेडमी 6 और 6ए फोन को भी लॉन्‍च किया था।

लॉन्‍च के समय, यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित एमआईयूआई 9.6 सॉफ्टवेयर आउट-ऑफ-दि-बॉक्‍स पर रन करता था। इस डिवाइस में 5.84 इंच का डिस्‍प्‍ले है जो 2280X1080 पिक्‍सल रेजोल्‍यूशन और 19:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ आता है।

फोन में ओक्‍टकोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 624 प्रोसेसर है जो 4जीबी रैम और 64जीबी तक की इंटरनल स्‍टोरेज से सुसज्जित है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 12 मेगापिक्‍सल और 5 मेगापिक्‍सल का सेंसर है। सेल्‍फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Write a comment