1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Xiaomi ने लॉन्‍च किया भारत में अपना स्‍पोर्ट्स शू, जानिए इसकी कीमत और खूबियां

Xiaomi ने लॉन्‍च किया भारत में अपना स्‍पोर्ट्स शू, जानिए इसकी कीमत और खूबियां

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने बुधवार को भारत में अपने लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Mi Men’s Sports Shoes 2 को लॉन्च किया है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:06 Feb 2019, 3:16 PM IST]
xiaomi shoes- India TV Paisa
Photo:XIAOMI SHOES

xiaomi shoes

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने बुधवार को भारत में अपने लाइफस्‍टाइल पोर्टफोलियो का विस्‍तार करते हुए Mi Men’s Sports Shoes 2 को लॉन्‍च किया है। शाओमी ने अपनी वेबसाइट पर Sports Shoes 2 के लिए क्राउडफंडिंग शुरू की है।

यह शू नई फ‍िशबोन लॉकिंग स्‍ट्रक्‍चर पर डिजाइन किया गया है और इसे बनाने में यूनी-मॉलडिंग प्रोसेस का इस्‍तेमाल किया गया है, जिसमें 5 अलग-अलग तरह की परते हैं। जूते का ऊपरी हिस्‍सा थ्री-डायमेंशियल हाई-इलास्टिक निटिंग प्रोसेस द्वारा बनाया गया है।

शाओमी मी मेंस स्‍पोट शू 2 की कीमत भारत में 2,499 रुपए है, हालांकि शुरुआती ग्राहकों को इसे 500 रुपए के डिस्‍काउंट पर बेचा जाएगा। ये स्पोर्ट्स शू शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर प्री-ऑर्डर के लिए 6 फरवरी, 2019 से ही मौजूद होगा और इसकी शिपिंग भारत में 15 मार्च से शुरू होगी।

कंपनी अपने लाइफस्‍टाइल कैटेगरी में इन्‍हें लॉन्‍च करेगी। इससे पहले शाओमी अपने लाइफस्टाइल कैटेगरी में मी फोकस क्‍यूब, एंटी-पॉल्‍यूशन मास्‍क, ट्रैवल पिलो और मी लगेज को पहले ही भारत में लॉन्‍च कर चुकी है।

Sports Shoes 2 को 5-इन-1 यूनि मोल्डिंग टेक्नोलॉजी से तैयार किया गया है। ये 5 अलग-अलग मटेरियल से मिल कर बना है, इसलिए ये शॉक-एब्जॉर्बेंट, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिस्टेंट है। इसका 10-फिशबोन स्ट्रक्चर एक्सिडेंटल स्प्रेन के खिलाफ सपोर्ट देते हुए आरामदायक कुशनिंग मुहैया कराता है।

शाओमी के इस नए स्पोर्ट्स शू को ब्रिदेबल और वॉशेबल मेश फैब्रिक से तैयार किया गया है, जिससे इसे आसानी से वॉशिंग मशीन में भी धोया जा सकता है। इस शू का डिजाइन इस तरह से तैयार किया गया है, जिससे ज्यादा ग्रिप मिल सके। साथ ही ये स्पोर्ट्स शू यूनि-बॉडी सस्पेंशन बैलेंसिंगल पैच के साथ आएगा। ये ब्लैक, डार्क ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019