1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. शाओमी 5 अप्रैल से शुरू करेगा मी फैन फेस्टिवल सेल, स्‍मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिल रहे है ऑफर

शाओमी 5 अप्रैल से शुरू करेगा मी फैन फेस्टिवल सेल, स्‍मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिल रहे है ऑफर

चीन की दिग्‍गज कंपनी शाओमी ने हमेशा से ही अपने ग्राहकों को चौंकाया है। अब कंपनी 5 अप्रैल (गुरूवार) से भारत में मी फैन फेस्टिवल सेल शुरू करने जा रही है। दो दिन तक चलने वाली यह सेल 6 अप्रैल (शुक्रवार) तक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com/in पर चलेगी।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:04 Apr 2018, 9:41 PM IST]
Mi- India TV Paisa

Mi

नई दिल्‍ली। फ्लैश सेल हो या फिर 1 रुपए में मोबाइल एवं एक्‍सेसरीज़ जीतने वाल ऑफर। चीन की दिग्‍गज कंपनी शाओमी ने हमेशा से ही अपने ग्राहकों को चौंकाया है। अब कंपनी 5 अप्रैल (गुरूवार) से भारत में मी फैन फेस्टिवल सेल शुरू करने जा रही है। दो दिन तक चलने वाली यह सेल 6 अप्रैल (शुक्रवार) तक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com/in पर चलेगी। शाओमी की इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन्स, टीवी के साथ-साथ कंपनी के दूसरे कई प्रोडक्ट्स जैसे पावर बैंक्स, फोन कवर आदि आकर्षक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल में कंपनी कई गेम्‍स पेश करेगी साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिविटी के आधार पर ग्राहकों को कूपन जीतने का मौका भी मिलेगा। 

शाओमी सेल में हमेशा से ग्राहकों को बेहतर ऑफर की तलाश रहती है। तो यहां पर भी ग्राहकों के लिए बेशुमार ऑफर्स की भरमार है। यहां 13,999 रुपए कीमत वाले रेडमी नोट 5 प्रो की खरीदी पर मी इयरफोन्स मुफ्त जीतने का मौका मिलेगा। कंपनी के मुताबिक, इस सेल में कंपनी मी मिक्स 2, मी मैक्स 2, रेडमी 4, रेडमी 5ए, रेडमी वाई1 और रेडमी वाई1 लाइट स्मार्टफोन्स पर 3000 रूपए तक के डिस्काउंट पेश किए जा रहे हैं। स्मार्टफोन्स के अलावा, मी फैन फेस्टिवल में विभिन्‍न एक्सेसरीज और वियरेबल्‍स पर आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी का मी बैंड 2 और 20,000 एमएएच का पावर बैंक आदि शामिल हैं। 

मी बैंड 2 को वेबसाइट पर 1799 रूपए और 20,000 एमएएच वाले मी पावर बैंक 2आई को 1499 रूपए कीमत पर उपलब्‍ध कराएगी। वहीं मी राउटर 3सी को कंपनी 999 के स्‍पेशल प्राइज पर उपलब्‍ध करा रही है। जबकि इसकी वास्‍तविक कीमत 1199 रुपए है। इसके अलावा मी फेस्टिवल में शाओमी के स्‍मार्टटीवी भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध हैं। सेल के दौरान 5 अप्रैल और 6 अप्रैल को कंपनी दोपहर 1 बजे क्रेजी कॉम्बो ऑफर भी दे रही है। जिसके तहत एप में साइन करने के बाद एक साथ दो प्रोडक्ट्स को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। यह कॉम्‍बो ऑफर सिर्फ मी स्‍टोर एप पर ही लागू है। वेबसाइट पर एक कलर अवर प्‍लेनेट नाम का एक ग्रेम चल रहा है, जिसमें ग्राहकों को रेडमी 5ए स्‍मार्टफोन के साथ फ्री कूपन जीतने का मौका मिल रहा है। 

Web Title: शाओमी 5 अप्रैल से शुरू करेगा मी फैन फेस्टिवल सेल, स्‍मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिल रहे है ऑफर
Write a comment