1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Xiaomi Mi बैंड 4 की तस्‍वीरें हुईं ऑनलाइन लीक, कीमत के बारे में भी हुआ खुलासा

Xiaomi Mi बैंड 4 की तस्‍वीरें हुईं ऑनलाइन लीक, कीमत के बारे में भी हुआ खुलासा

जिस ब्लॉगर ने यह तस्वीरें शेयर की हैं, उसने खुलासा किया है कि शाओमी मी बैंड4 का आकार पिछली पीढ़ी के बैंड जैसा ही होगा और यह पर्सनल असिस्टेंट शाओमी एआई को सपोर्ट करेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 01, 2019 17:33 IST
Xiaomi Mi Band 4 images leaked online- India TV Paisa
Photo:XIAOMI MI BAND 4

Xiaomi Mi Band 4 images leaked online

नई दिल्‍ली। चीन के ट्विटर वेईबो पर शाओमी मी बैंड4 की असली तस्‍वीरें पोस्‍ट की गई हैं। इन तस्‍वीरों से इस बात की पुष्टि होती है कि अगली पीढ़ी के फ‍िटनेस बैंड में मोनोक्रोम स्‍क्रींस की जगह पर कलर डिस्‍प्‍ले होगा।

जिस ब्‍लॉगर ने यह तस्‍वीरें शेयर की हैं, उसने खुलासा किया है कि शाओमी मी बैंड4 का आकार पिछली पीढ़ी के बैंड जैसा ही होगा और यह पर्सनल असिस्‍टेंट शाओमी एआई को सपोर्ट करेगा।

अगली पीढ़ी का फ‍िटनेस बैंड ब्‍लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। बताया जा रहा है कि इस बैंड में फोटोप्‍लेथिस्‍मोग्राफी (पीपीजी) सेंसर होगा, जो ब्‍लड प्रेशर का स्‍तर बताएगा।

शाओमी मी बैंड4 की बैटरी क्षमता 110एमएएच से बढ़ाकर 135एमएएच की गई है। इसकी चार्जिंग प्रणाली में बदलाव किया गया है और अब इसे सीधे चार्जर में रखा जा सकता है।

हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि नए मी बैंड4 को बाजार में कब उतारा जाएगा। ऐसी अटकलें हैं कि इसकी कीमत एनएफसी वेरिएंट की 72 डॉलर तथा स्‍टैंडर्ड वर्जन की कीमत करीब 28 से 43 डॉलर के बीच हो सकती है।

Write a comment