1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. शाओमी के Mi 8 स्‍मार्टफोन में होगा इन-डिसप्‍ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस

शाओमी के Mi 8 स्‍मार्टफोन में होगा इन-डिसप्‍ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस

चीनी कंपनी शाओमी अब एक ऐसा स्मार्टफोन लाने जा रही है जिसमें इन-डिसप्‍ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी के इस नए उत्पाद को Mi 8 नाम दिए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। यूट्यूब पर इसका चार सेकंड का वीडियो आया है।

Edited by: Manish Mishra [Published on:19 May 2018, 5:56 PM IST]
Xiaomi Mi 8 Specifications Leaked- India TV Paisa

Xiaomi Mi 8 Specifications Leaked

बीजिंग। चीनी कंपनी शाओमी अब एक ऐसा स्मार्टफोन लाने जा रही है जिसमें इन-डिसप्‍ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी के इस नए उत्पाद को Mi 8 नाम दिए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। यूट्यूब पर इसका चार सेकंड का वीडियो आया है। वीडियो शुक्रवार को आने से पहले अफवाह थी कि Mi 8 विकास के क्रम में एमआई-6 की अगली कड़ी के तौर उसका ही विकसित रूप होगा। एमआई-6 2017 में बाजार में आया था।

अमेरिकी मीडिया 'द वर्ज' की एक रिपोर्ट के अनुसार, चीन के एंड्रॉयड विनिर्माता के इस प्रमुख उत्पाद के अन्य फीचर में 3डी फेशियल रिकोगनिशन अनलॉकिंग फीचर, स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट के साथ आठ जीबी तक का रैम, 64जीबी का स्टोरेज और 4,000 मिलीएंपियर आवर की बैटरी है जिसमें वायरलेस चार्जिग सपोर्ट भी है।

शाओमी ने 2017 में Mi Mix 1 और 2018 की शुरुआत में Mi Mix 2S जैसे दो महंगे फोन बाजार में उतारी जिनकी कीमत क्रमश: 32,999 रुपए और 34,190 रुपए है। गौरतलब है कि वीवो ने भी 2017 में इन-डिसप्‍ले फिंगरप्रिंट के साथ एक्स-20 लाने की घोषणा की थी। साथ ही मार्च में लांच किए गए हुआवेई के पोर्शे डिजाइन मेट आरएस में भी इस प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया गया है।

Web Title: शाओमी के Mi 8 स्‍मार्टफोन में होगा इन-डिसप्‍ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस
Write a comment