1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. आज से शुरू हुई Xiaomi की दिवाली विथ एमआई सेल, मात्र 1 रुपए में है शानदार स्‍मार्टफोन्‍स खरीदने का मौका

आज से शुरू हुई Xiaomi की दिवाली विथ एमआई सेल, मात्र 1 रुपए में है शानदार स्‍मार्टफोन्‍स खरीदने का मौका

Xiaomi की इस दिवाली विथ एमआई सेल में स्‍मार्टफोन्‍स सहित कई प्रोडक्‍ट्स सिर्फ 1 रुपए में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Manish Mishra [Updated:27 Sep 2017, 11:40 AM IST]
आज से शुरू हुई Xiaomi की दिवाली विथ एमआई सेल, मात्र 1 रुपए में है शानदार स्‍मार्टफोन्‍स खरीदने का मौका- IndiaTV Paisa
आज से शुरू हुई Xiaomi की दिवाली विथ एमआई सेल, मात्र 1 रुपए में है शानदार स्‍मार्टफोन्‍स खरीदने का मौका

नई दिल्‍ली। फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आयोजित फेस्टिव सीजन सेल में Xiaomi के स्‍मार्टफोन्‍स की जमकर बिक्री हुई। इन दोनों कंपनियों की सेल भले ही समाप्‍त हो गई हो लेकिन Xiaomi इसे अपनी वेबसाइट mi.com पर आज से 29 सितंबर तक जारी रखेगी। इस सेल में ग्राहकों को 90 फीसदी तक का डिस्‍काउंट मिलेगा। सबसे दिलचस्‍प बात तो यह है कि Xiaomi की इस दिवाली विथ एमआई सेल में स्‍मार्टफोन्‍स सहित कई प्रोडक्‍ट्स सिर्फ 1 रुपए में खरीदने का मौका मिल रहा है।

यह भी पढ़ें :दुनिया का पहला फि‍जिट स्पिनर फोन हुआ भारत में लॉन्‍च, कीमत है जियोफोन से भी कम

Xiaomi की Diwali with Mi सेल के ऑफर्स

Xiaomi के इस सेल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें स्‍मार्टफोन सहित कई प्रोडक्‍ट सिर्फ 1 रुपए में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस सेल में हर रोज सुबह 11 बजे और शाम 5 बजे 1 रुपए वाली फ्लैश सेल का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आपको सिर्फ 1 रुपए में प्रोडक्‍ट मिल सकते हैं। इसके अलावा हर रोज दोपहर 2 बजे ऐप पर कॉन्टेस्ट और 4 बजे एक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट भी होगा।

Xiaomi दिवाली विथ एमआई सेल तीन दिन तक चलेगी और कंपनी हर रोज सुबह 10 बजे 100 रुपए और 500 रुपए के कूपन देगी। कंपनी Mi मेंबर के लिए डिस्काउंट कूपन और एफ-कोड भी ऑफर कर रही है, जिन्हें Mi सेल में जीता जा सकता है। एक ऐप स्पेशल बिड-टू-विन कॉन्टेस्ट का आयोजन 2 बजे से 6 बजे के बीच होगा और फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट तीनों दिन 4 बजे आयोजित किया जाएगा।

स्‍मार्टफोन्‍स पर मिल रहा है इतना डिस्‍काउंट

इस सेल में ऑफर्स की बात करें तो Xiaomi रेडमी नोट 4 (4 जीबी+64 जीबी) mi.com पर 12,999 रुपए की जगह 10,999 रुपए में उपलब्ध होगा। इसी तरह, मी मैक्स 2 की कीमत 2,000 रुपए कम हो गई है। इसके साथ ही मी राउटर 3सी 899 रुपए में मिलेगा। 10000 एमएएच का पावर बैंक 899 रुपए में और Mi एयर प्यूरिफायर 2 भी 8,499 रुपए में मिलेगा।

Xiaomi ने इस सेल में अपने भारतीय बाजार में मौजूद सभी फोन वेबसाइट पर लिस्‍ट कर दिए हैं। इसमें रेडमी 4, रेडमी नोट 4, मी मैक्स 2 और रेडमी 4ए शामिल हैं। यहां पर रेडमी नोट 4 लेक ब्लू एडिशन भी उपलब्‍ध होगा। इसके साथ ही इसी महीने लॉन्‍च किए गए मी ए1 को भी लिस्‍ट किया गया है। इन फोन के अलावा मी बैंड एचआरएक्स एडिशन, Mi इन-ईयर हेडफोन और मी पावर बैंक जैसी एक्सेसरी पर भी इस सेल में डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है।

SBI कार्ड धारकों और Paytm से पेमेंट करने वालों के लिए हैं खास ऑफर्स

Xiaomi  द्वारा दिए जा रहे और ऑफर और छूट के अलावा, ग्राहक SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ अतिरिक्त 5 फीसदी कैशबैक (कार्ड से 8,000 रुपए का ट्रांजेक्शन करने पर अधिकतम 1,000 रुपए ) ऑफर का फायददा भी ले सकते हैं। Paytm यूजर को रेडमी नोट 4 खरीदने पर 400 रुपए का कैशबैक मिलेगा। mi.com से हर एक खरीदारी पर, ग्राहकों को 31 अक्टूबर तक Paytm के जरिए घरेलू फ्लाइट बुकिंग करने पर 1,111 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को सेल में हर स्मार्टफोन खरीद पर हंगामा म्यूजिक और हंगामा प्ले सब्सक्रिप्शन क्रमशः 12 महीने और 3 महीने के लिए मुफ्त मिलेगा। Diwali with Mi सेल का आयोजन Mi स्टोर ऐप और Xiaomi India की वेबसाइट पर किया जा रहा है।

Web Title: आज से शुरू हुई Xiaomi की दिवाली विथ एमआई सेल
Write a comment