1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Xiaomi ने कर दी बड़ी घोषणा, अब और ज्‍यादा लोगों के लिए फोन खरीदना होगा बड़ा आसान

Xiaomi ने कर दी बड़ी घोषणा, अब और ज्‍यादा लोगों के लिए फोन खरीदना होगा बड़ा आसान

शाओमी ने स्वीडन के बाजार में प्रवेश करने की भी घोषणा की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 06, 2019 13:30 IST
Xiaomi confirms plans to enter Japan in 2020, enter Swedish market soon- India TV Paisa
Photo:XIAOMI CONFIRMS PLANS TO

Xiaomi confirms plans to enter Japan in 2020, enter Swedish market soon

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी शाओमी के इंटरनेशनल ऑपरेशन हेड वांग जियांग ने एक बड़ा खुलासा करते हुए पूरी दुनिया को चौंका दिया है। वांग ने बताया कि शाओमी इसी महीने स्‍वीडन के बाजार में प्रवेश करने जा रही है और अगले साल तक वह जापान के बाजार में भी अपनी दस्‍तक दे देगी। उन्‍होंने बताया कि कंपनी यहां अपने हाई-परफॉर्मेंस स्‍मार्टफोन को बहुत कम कीमत पर ग्राहकों को उपलब्‍ध कराएगी। नए बाजार में प्रवेश करने के बाद दुनियाभर में और ज्‍यादा लोग शाओमी के फोन खरीद सकेंगे।

वांग ने बताया कि शाओमी जापान में वायरलेस सेवाप्रदाता के साथ भागीदारी करेगी, जो यहां प्रमुख फोन के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर होते हैं। हालांकि उन्‍होंने किसी कंपनी का नाम नहीं बताया।

शाओमी ने स्‍वीडन के बाजार में प्रवेश करने की भी घोषणा की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस नए बाजार में प्रवेश करने के बाद शाओमी की उपस्थिति 23 देशों में हो जाएगी। स्‍मार्टफोन निर्माता शाओमी 13 नवंबर को स्‍वीडन में सेंट्रल स्‍टॉकहॉम में दोपहर एक बजे (स्‍थानीय समयानुसार) एक कार्यक्रम का आयोजन कर स्‍वीडन के बाजार में प्रवेश करेगी।  

शाओमी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि वह स्‍वीडन में कौन-कौन से प्रोडक्‍ट लेकर आ रही है लेकिन शाओमी की वेबसाइट पर बने इवेंट पेज पर एक टेक्‍स्‍ट लिखा है स्‍मार्ट लाइफ मेड सिम्‍पल, जो इस बात का संकेत देती है कि कंपनी स्‍मार्ट होम प्रोडक्‍ट्स को यहां लॉन्‍च कर सकती है।

रिटेल और चैनल सॉल्‍यूशन प्रोवाइडर चैनलप्‍ले द्वारा किए गए एक अध्‍ययन के मुताबिक भारत में सबसे बड़े एक्‍सक्‍लूसिव ब्रांड रिटेल नेटवर्क के साथ शाओमी की सिंगल-ब्रांड रिटेल नेटवर्क में दबदबा है। शाओमी के रिटेल नेटवर्क में शाओमी के सभी सिंगल-ब्रांड रिटेल आउटलेट्स मी होम, मी स्‍टूडियो और मी स्‍टोर्स शामिल हैं।

Write a comment
bigg-boss-13