1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Whatsapp ने बीटा एंड्रायड एप यूजर्स के लिए 'फिंगरप्रिंट लॉक' सुविधा शुरू की

Whatsapp ने बीटा एंड्रायड एप यूजर्स के लिए 'फिंगरप्रिंट लॉक' सुविधा शुरू की

आईओएस बीटा यूजर्स के लिए स्क्रीन लॉक फीचर को शुरू करने के तीन महीनों बाद वाट्सएप (Whatsapp) ने अब इसी प्रकार का फीचर एंड्रायड बीटा यूजर्स के लिए जारी कर दिया है, जिसे 'फिंगरप्रिंट लॉक' नाम दिया गया है। 

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: August 16, 2019 15:59 IST
Whatsapp launches fingerprint lock feature for beta Android app users- India TV Paisa

Whatsapp launches fingerprint lock feature for beta Android app users

सैन फ्रांसिस्को। आईओएस बीटा यूजर्स के लिए स्क्रीन लॉक फीचर को शुरू करने के तीन महीनों बाद वाट्सएप (Whatsapp) ने अब इसी प्रकार का फीचर एंड्रायड बीटा यूजर्स के लिए जारी कर दिया है, जिसे 'फिंगरप्रिंट लॉक' नाम दिया गया है। 

वाट्सएप अपडेट्स की खबर रखने वाली फैन वेबसाइट डब्लूएबीटाइंफोन की एक रिपोर्ट में कहा गया कि जब इस फीचर को सक्रिय किया जाता है, तो यूजर्स को वाट्स एप खोलने के लिए फिंगरप्रिंट का प्रयोग करना होगा। हालांकि यूजर्स वाट्स एप पर आए कॉल का उसके लॉक रहने के दौरान भी जवाब दे सकते हैं। 

अगर आप इस फीचर को सक्षम करना चाहते हैं तो 'सेटिंग्स' में जाकर 'एकाउंट' में जाना होगा, फिर 'प्राइवेसी सेक्शन' में 'फिंगरप्रिंट लॉक' मिलेगा। लेकिन इससे पहले आपको अपने वाट्स एप वर्शन को 2.19.221 एंड्रायड बीटा पर अपडेट करना होगा। रिपोर्ट में कहा गया, 'पिछले अपडेट में भी यह फीचर मिल सकता है। लेकिन वाट्स एप सामान्यत: हाल के अपडेट में बग हो सकते हैं। इसलिए आपको 2.19.221 वर्शन से अपडेट करना चाहिए।'

Write a comment