1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वीवो ने भारत में शुरू की अपनी ईकॉमर्स वेबसाइट, लॉन्‍च कार्निवल में मिल रहे हैं बड़े ऑफर्स

वीवो ने भारत में शुरू की अपनी ईकॉमर्स वेबसाइट, लॉन्‍च कार्निवल में मिल रहे हैं बड़े ऑफर्स

वीसो ने भारत में अपने पहले ऑनलाइन स्‍टोर की शुरुआत की है। अब ग्राहक सीधे कंपनी की ईकॉमर्स साइट पर जाकर अपने पसंद के वीवो स्‍मार्टफोन एवं एक्‍सेसरीज़ खरीद सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 16, 2018 19:32 IST
Vivo- India TV Paisa
Vivo

नई दिल्‍ली। आपको अब वीवो के स्‍मार्टफोन खरीदने के लिए दूसरी ईकॉमर्स साइट पर जाने की जरूरत नहीं है। वीसो ने भारत में अपने पहले ऑनलाइन स्‍टोर की शुरुआत की है। अब ग्राहक सीधे कंपनी की ईकॉमर्स साइट पर जाकर अपने पसंद के वीवो स्‍मार्टफोन एवं एक्‍सेसरीज़ खरीद सकते हैं। ईकॉमर्स साइट की शुरुआत के साथ ही वीवो ने भारत में वीवो 'लॉन्च कार्निवल' भी शुरू कर दिया है। जिसमें ग्राहकों को वीवो के विभिन्‍न स्मार्टफोन्स पर खास ऑफर्स और छूट दी जा रही हैं।

वीवो का यह 'लॉन्च कार्निवल' मंगलवार यानि 16 जनवरी से शुरू हो गया है। यह ऑफर 18 जनवरी तक चलेगा। इस लॉन्‍च कार्निवल में खरीदारी करने वाले ग्राहकों को चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर 2000 रुपए तक के डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स को 12 महीनों की नो कॉस्ट ईएमआई और वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा वीवो V7 व V7 प्लस पर मिल रही है।

यहां ऑफर्स और भी हैं। ऑफर के तहत खरीदारी करने पर बुक माय शो का 500 रूपए तक का कपल वाउचर भी दिया जा रहा है। वहीं लकी ड्रॉ के तहत 10 कस्टमर्स को 2,999 रूपए की कीमत वाले प्रीमियम ब्लूटूथ स्पीकर्स जीतने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा वीवो अपनी इस ऑनलाइन वेबसाइट पर ब्रांड मर्चेंडाइज को पेश करने का भी विचार कर रही है।

वीवो जल्दी ही अपनी ई-स्टोर एप को भी लॉन्च करेगी जिसमें ऑगमेंटिड रिएलिटी की खूबी रहेगी। यहां कस्टमर्स की सहायता के लिए लाइव चैट ऑप्शन रहेगा ताकि वे खरीददारी सही तरीके से सोच-समझकर कर सकें। बता दें कि वीवो ई-स्टोर की सुविधा देशभर में 10,000 पिन-कोड्स क्षेत्रों में मिलेगी।

Write a comment