1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Vodafone ने लॉन्‍च किया नया RED प्‍लान, इसकी खासियत सुन उछल पड़ेंगे आप

Vodafone ने लॉन्‍च किया नया RED प्‍लान, इसकी खासियत सुन उछल पड़ेंगे आप

वोडाफोन के इस प्लान में एंटरटेनमेंट के एप्स मौजूद हैं। इस प्लान की कीमत 999 रुपए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 07, 2019 17:42 IST
Vodafone launches new RED plan, you will be surprised to hear its specialty- India TV Paisa

Vodafone launches new RED plan, you will be surprised to hear its specialty

नई दिल्‍ली। दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन ने अन्‍य कंपनियों को टक्‍कर देने के लिए अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्‍लान लॉन्‍च किया है। कंपनी ने अपने पोस्‍टपेड उपभोक्‍ताओं के लिए आरईडी नाम का एक नया प्‍लान लॉन्‍च किया है।

वोडाफोन के इस प्‍लान में एंटरटेनमेंट के एप्‍स मौजूद हैं। साथ ही इसमें इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस, अनलिमिटेड डाटा, एयरपोर्ट लाउंज एक्‍ससे, हैंडसेट पर एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स और होटल बुकिंग्‍स की सुविधा उपलब्‍ध कराई गई है। इस प्‍लान की कीमत 999 रुपए है।

वोडाफोन के आरईडी प्‍लान में एक इंटरनेशल ट्रिप पर 7 दिन तक अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग, दुनिया भर के एयरपोर्ट पर फ्री लाउंस एक्‍ससे, ग्‍लोबल लेवल पर होटल बुकिंग पर डिस्‍काउंट और म्‍यूजियम के टिकटों पर छूट मिलेगी। साथ ही इस प्‍लान में उपभोक्‍ताओं को नेटफ्लिक्‍स, अमेजन प्राइम और जी5 जैसे एप्‍स का सब्‍सक्रिप्‍शन फ्री मिलेगा।

सितंबर 2016 में रिलायंस जियो के आदे के बाद वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्‍यूलर ने मार्च 2017 में वियल की घोषणा की थी। वोडाफोन आइडिया ने 22 में से 11 सर्किल में नेटवर्क के इंटीग्रेशन की प्रक्रिया पूरी कर ली है। बाकी स्‍थानों पर 2020 तक यह प्रक्रिया पूरी होने की उम्‍मीद है। विलय के बाद से कंपनी के ग्राहक हर महीने लगातार घटते चले जा रहे हैं। कंपनी के ग्राहक मार्च तिमाही के 33.41 करोड़ से घटकर जून तिमाही में 32.00 करोड़ रह गए हैं।

(स्रोत: मनी कंट्रोल)

Write a comment
bigg-boss-13