1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वीवो वी9 प्रो की भारत में कीमत का हुआ खुलासा, आपको चुकाना होगा बस इतना दाम

वीवो वी9 प्रो की भारत में कीमत का हुआ खुलासा, आपको चुकाना होगा बस इतना दाम

चीन की हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो ने बुधवार को अपनी लोकप्रिय वी सिरीज का विस्‍तार करते हुए वी9 प्रो स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया है। भारत में इस फोन की कीमत 19,990 रुपए रखी गई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 26, 2018 15:28 IST
vivo v9 pro- India TV Paisa
Photo:VIVO V9 PRO

vivo v9 pro

नई दिल्‍ली। चीन की हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो ने बुधवार को अपनी लोकप्रिय वी सिरीज का विस्‍तार करते हुए वी9 प्रो स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया है। भारत में इस फोन की कीमत 19,990 रुपए रखी गई है। अगले महीने शुरू होने वाली अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडिया फेस्‍टीवल सेल के दौरान यह फोन 17,990 रुपए की विशेष कीमत पर उपलब्‍ध होगा।

वीवो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर जेरोम चेन ने कहा कि वीवो वी9 प्रो के साथ हमें उम्‍मीद है कि हम पावरफुल परफॉर्मेंस से सुसज्जित एक ऑल-राउंड, प्रभावी स्‍मार्टफोन अनुभव उपलब्‍ध कराएंगे, वो भी किफायती और विश्‍वसनीयता के साथ।

इस डिवाइस में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 660 एआईई प्रोसेसर लगा हुआ है और यह फोन 3260 एमएएच बैटरी के साथ आता है। यह फोन कंपनी के स्‍वामित्‍व वाली फनटच 4.0 ओएस पर रन करता है जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित है। यह फोन केवल 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के सिंगल वेरिएंट में ही उपलब्‍ध होगा। इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

वीवो वी9 प्रो में 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा और 13 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल का डुअल रिअर कैमरा सेटअप दिया गया है। वी9 प्रो में 6.3 इंच फुल एचडी प्‍लस फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 है। इस स्‍मार्टफोन में 90 प्रतिशत स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो है, जबकि इसकी स्‍क्रीन को तीसरी पीढ़ी के कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास की प्रोटेक्‍शन प्रदान की गई है।

Write a comment