1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 12 जून को लॉन्‍च होगा पॉप-अप कैमरा के साथ ऑल-डिस्‍प्‍ले वीवो अपेक्‍स, ये होगा कॉन्‍सेप्‍ट फोन

12 जून को लॉन्‍च होगा पॉप-अप कैमरा के साथ ऑल-डिस्‍प्‍ले वीवो अपेक्‍स, ये होगा कॉन्‍सेप्‍ट फोन

वीवो ने 12 जून को आयोजित होने वाले एक इवेंट के लिए इनविटेशन भेजना अभी से शुरू कर दिया है। इस इवेंट में वीवो के अपेक्‍स कॉन्‍सेप्‍ट फोन का प्रोडक्‍शन वर्जन को प्रदर्शित किया जाएगा। इस कॉन्‍सेप्‍ट फोन को फरवरी में दुनिया के सामने पेश किया गया था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 23, 2018 20:02 IST
vivo apex- India TV Paisa

vivo apex

नई दिल्‍ली। वीवो ने 12 जून को आयोजित होने वाले एक इवेंट के लिए इनविटेशन भेजना अभी से शुरू कर दिया है। इस इवेंट में वीवो के अपेक्‍स कॉन्‍सेप्‍ट फोन का प्रोडक्‍शन वर्जन को प्रदर्शित किया जाएगा। इस कॉन्‍सेप्‍ट फोन को फरवरी में दुनिया के सामने पेश किया गया था। अपेक्‍स फोन में तीन प्रभावी टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल किया गया है, पहला पॉप-अप फ्रंट फेसिंग कैमरा, दूसरा एज-टू-एज डिस्‍प्‍ले, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का बेहतरीन स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो है, और तीसरा इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर, जो डिस्‍प्‍ले के निचले हिस्‍से में कहीं भी टच करने पर काम करेगा।

वीवो अपेक्‍स को 12 जून को चीन में लॉन्‍च किया जाएगा। लीक हुई खबरों के मुताबिक यह एक फुल स्‍क्रीन डिजायनर स्‍मार्टफोन होगा। इसके किनारे 1.8एमएम के होंगे। वीवो अपेक्‍स में 5.99 इंच की एचडी प्‍लस ओएलईडी डिस्‍प्‍ले होगी, जो सीओएफ टेक्‍नोलॉजी के साथ आएगी। फोन में 90 प्रतिशत स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो होगा। इसमे क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 845 एसओसी प्रोसेसर होगा।

वीवो द्वारा भेजे गए इनविटेशन में लिखा गया है कि अपेक्‍स फुलव्‍यू कॉनसेप्‍ट स्‍मार्टफोन के साथ वीवो के विजन को निरंतर बनाए रखा गया है। कंपनी के पहले एड में वीवो अपेक्‍स को 2018 फीफा वर्ल्‍ड कप के ऑफ‍िशियल स्‍मार्टफोन के तौर पर दिखाया गया है। एड में दिखाए जा रहे फोन में बड़ी चमकीली डिस्‍प्‍ले है जिसमें नॉच और बेजल लेस दोनों हैं। साथ ही साथ फ्रंट फेसिंग सेल्‍फी कैमरा भी दिखाई दे रहा है, जो हैंडसेट से ऊपर उठकर वीडियोकॉलिंग करता है।

वीवो इसे अपना पहला वास्‍तविक ऑल-डिस्‍प्‍ले फोन बता रही है, जबकि एप्‍पल आईफोन एक्‍स को ऑल स्‍क्रीन फोन कहकर प्रचारित कर रही है। लेनोवो जेड5 भी ऑल-स्‍क्रीन फोन बताया जा रहा है, लेकिन इसका स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो 95 प्रतिशत है और यह फोन भी जून में ही लॉन्‍च होने वाला है।  

Write a comment