1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Vivo S-सीरीज की ब्रांड अंबेसडर बनी सारा अली खान, जानिए लॉन्च व संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में

Vivo S-सीरीज की ब्रांड अंबेसडर बनी सारा अली खान, जानिए लॉन्च व संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में

स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी वीवो (vivo) अपनी नयी एस सीरीज (S series) अगस्त में भारत में लॉन्च कर सकती है।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: July 22, 2019 7:10 IST
upcoming Vivo S series smartphones- India TV Paisa

upcoming Vivo S series smartphones 

नयी दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी वीवो (vivo) को प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिये ऑफलाइन बिक्री पर केंद्रित नयी एस सीरीज (S series) से काफी उम्मीदें हैं। कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। 

वीवो इंडिया के निदेशक (ब्रांड स्ट्रेटजी) निपुण मार्या ने कहा कि एस सीरीज उन उपभोक्ताओं के लिये है जिन्हें स्टाइलिश फोन पसंद आते हैं। बेहतर कैमरा को तरजीह देने वाले उपभोक्ताओं को भी यह पसंद आएगा। हमारी जेड सीरीज नवोन्मेष पर आधारित थी तथा ऑनलाइन खरीदारों पर केंद्रित थी। एस सीरीज ऑफलाइन बाजार पर केंद्रित है। एस सीरीज के तहत Vivo S1 और S1 Pro भारत में लॉन्च किए जा सकते हैं। इसके ग्लोबल वेरिएंट को हाल ही मे चीन में लॉन्च किया गया है।

Vivo S series smartphone

निपुण मार्या ने कहा कि हमारा बॉलीवुड के सुपरस्टार्स और स्पोर्ट्स एक्टीविटिज के साथ एसोसिएशन भारत में हमारी भरोसेमंद कमिटमेंट और इनोवेशन की पहचान है। जब हमने पहली बार S1 सीरीज को डिजाइन करने के बारे में सोचा तो हम इसे डिजाइन और दमदार फीचर्स दोनों पैमाने पर खड़ा उतरने के लिए तैयार किया है और सारा अली खान इन सभी चीजों का परफेक्ट रिफ्लेक्शन है।

15 से 20 हजार रुपए के बीच हो सकती है कीमत- कंपनी की नयी एस सीरीज के स्मार्टफोन की कीमतें 15 हजार से 20 हजार रुपये के बीच होंगी। मार्या ने कहा कि वीवो ने भारतीय बाजार में ऑफलाइन तरीके से प्रवेश किया और आगे भी ऑफलाइन बाजार को तरजीह देती रहेगी। उन्होंने कहा कि ऑफलाइन हमारी रणनीति का हमेशा महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। हमने अपनी उपस्थिति बढ़ाकर 70 हजार से अधिक खुदरा स्टोरों तक पहुंचा दी है। हम इस नेटवर्क को और बड़ा करने पर निवेश करते रहेंगे। एस सीरीज के स्मार्टफोन अगस्त से ऑफलाइन बाजार में उपलब्ध होंगे। 

Vivo S1

मिल सकते हैं ये फीचर्स- चीन में लॉन्च हुए Vivo S1 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया हैफोन में मीडियाटेक हेलियो P70 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3,940 एमएच की बैटरी 18W के ड्यूल इंजल फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है। भारत में भी यह स्मार्टफोन इन्हीं फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Vivo S1 Pro

वहीं, Vivo S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके फ्रंट पैनल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48+8+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन 4,000 एमएएच की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया जा सकता है। इस सीरीज के इन दोनों स्मार्टफोन्स को अगले महीने अगस्त में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Write a comment