1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वियतनाम की मोबिस्टार भारत में उतारेगी अपने स्मार्टफोन, वोडाफोन ने मिलाया आसुस से हाथ

वियतनाम की मोबिस्टार भारत में उतारेगी अपने स्मार्टफोन, वोडाफोन ने मिलाया आसुस से हाथ

वियतनाम की हैंडसेट बनाने वाली कंपनी मोबिस्टार इसी महीने भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी यहां शाओमी और सैमसंग से प्रतिस्पर्धा करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 04, 2018 20:28 IST
mobiistar- India TV Paisa

mobiistar

नई दिल्‍ली। वियतनाम की हैंडसेट बनाने वाली कंपनी मोबिस्टार इसी महीने भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी यहां शाओमी और सैमसंग से प्रतिस्पर्धा करेगी। 

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कार्ल नगो ने कहा कि हमने भारतीय बाजार का अध्ययन किया है। यहां 6,000 से 10,000 रुपए की श्रेणी के स्मार्टफोन का बाजार तेज गति से वृद्धि कर रहा है। हम इस श्रेणी में अपने उत्पाद लाने के इच्छुक हैं जो पैसा वसूल और फीचर से लैस होंगे।  

उन्होंने कहा कि अगले कुछ महीनों में कंपनी पांच से छह मॉडल भारतीय बाजार में पेश करेगी। कंपनी ऑनलाइन माध्यम से बिक्री शुरू करेगी और बाद में खुदरा क्षेत्र में भी अपना विस्तार करेगी। कंपनी ने भारत में अपने हैंडसेट असेंबल कराने के लिए वी-सन टेक्नोलॉजी के साथ साझेदारी की है। 

वोडाफोन ने आसुस से हाथ मिलाया 

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने हैंडसेट विनिर्माता आसुस से हाथ मिलाया है। इसके तहत वह आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) स्मार्टफोन की खरीद पर 3200 रुपए तक मूल्य के फायदे देगी। 

कंपनी के यहां जारी बयान के अनुसार वोडाफोन के प्रीपेड उपभोक्ता को जेनफोन मैक्स प्रो की खरीद पर एक साल के लिए 10 जीबी प्रति माह डाटा मिलेगा। इसके तहत 199 या अधिक का प्लान लेने वाला हर प्रीपेड उपभोक्ता इस पेशकश का लाभ उठा सकता है। 

वहीं 399 रुपए या अधिक मूल्य का रेड प्लान लेने वाले पोस्टपेड उपभोक्ता भी इस फोन की खरीद पर 10 जीबी प्रति माह अतिरिक्त डाटा पा सकते हैं। उसके रेड पोस्टपेड उपभोक्ता को दो साल के लिए फ्री रेड शील्ड डिवाइस सुरक्षा समाधान भी मिलेगा। आसुस का यह नया फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। 

Write a comment