1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सस्‍ते और अच्‍छे स्‍मार्टफोन का इंतजार अब होगा जल्‍द खत्‍म, इन खूबियों के साथ 5 सितंबर को लॉन्‍च होगा Realme Q

सस्‍ते और अच्‍छे स्‍मार्टफोन का इंतजार अब होगा जल्‍द खत्‍म, इन खूबियों के साथ 5 सितंबर को लॉन्‍च होगा Realme Q

न्यूज वेबसाइट गिजमो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक इसके अलावा रियलमी क्यू को लेकर इस बात की भी पुष्टि हुई है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से संचालित होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 03, 2019 12:24 IST
Upcoming Realme Q smartphone's specifications revealed- India TV Paisa
Photo:UPCOMING REALME Q SMARTPH

Upcoming Realme Q smartphone's specifications revealed

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निमा्रता कंपनी रियलमी अपने फ्लैगशिप रियलमी क्‍यू को लॉन्‍च करने की तैयारियों में जुटी हुई है और इसके लॉन्‍च होने के कुछ दिन पहले ही कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर (सीएमओ) शू की चेज ने इस डिवाइस के स्‍पेशिफ‍िकेशंस का खुलासा ऑनलाइन कर दिया है।

कंपनी के सीएमओ ने सोशल मीडिया साइट वेइबो पर यह पुष्टि की है कि इस नए स्‍मार्टफोन को 5 सितंबर को लॉन्‍च किया जाएगा, जिसमें 4035 एमएएच की बैटरी होगी, जो 20वॉट वीओओसी फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी को सपोर्ट करेगी।

न्‍यूज वेबसाइट गिजमो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक इसके अलावा रियलमी क्‍यू को लेकर इस बात की भी पुष्टि हुई है कि यह स्‍मार्टफोन स्‍नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से संचालित होगा। यही प्रोसेसर रियलमी प्रो में भी लगा हुआ है।

जहां तक सॉफ्टवेयर की बात है तो यह नया फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलर ओएस 6 पर रन करेगा। रियलमी एक्‍सटी कंपनी का पहला स्‍मार्टफोन है, जिसमें 64 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा लगाया गया है।

साथ ही बड़े स्‍तर पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन को चीन में सितंबर में ही लॉन्‍च किया जाएगा और इसके बाइ इसे भारत में पेश किया जाएगा। रियलमी एक्‍सटी में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचउी प्‍लस डिस्‍प्‍ले के साथ वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 616 जीपीयू लगाया गया है।

Write a comment